मोटर ठीक करते रस्सी टूटी, कुएं में गिरने से युवक की मौत

पैर फिसलने से कुएं में गिर गया

मोटर ठीक करते रस्सी टूटी, कुएं में गिरने से युवक की मौत

बूंदी जिले के क्षेत्र के कांस की आंतरी मजरे में शनिवार सुबह कुएं में लगी मोटर को ठीक करते रस्सी टूट गई और युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

हिंडोली। बूंदी जिले के क्षेत्र के कांस की आंतरी मजरे में शनिवार सुबह कुएं में लगी मोटर को ठीक करते रस्सी टूट गई और युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हीरालाल उम्र 25 वर्ष पुत्र रामदेव कहार की कुएं में गिरने से मौत हो गई। हीरालाल अपने पिता के साथ खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। फसल को पानी पिलाने के लिए कु एं पर मोटर को चलाने गया। मोटर खराब थी मोटर को रस्सी की सहायता से निकालते समय अचानक रस्सी टूट गई और हीरालाल का पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया। परिजन और आसपास के लोगों ने युवक को कुएं से बाहर निकाला और हिंडोली अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हीरालाल इकलौता पुत्र था। सूचना पर हिंडोली पुलिस भी अस्पताल पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई गिरधर सिंह ने बताया कि पंचनामा तैयार कर लिया था। लेकिन हिंडोली अस्पताल में जांच की व्यवस्था नही होने के चलते शव को बूंदी अस्पताल ले जाया गया। जहां आवश्यक जांच के बाद शव का पोस्टमार्डम करवाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया।

उपसरपंच ने की आर्थिक सहायता की मांग
हिंडोली उपसरपंच ईश्वरलाल सैनी के साथ ग्रामीणों ने मृतक परिवार को आर्थिक सहायता की मांग की है। उपसरपंच ने बताया कि मृतक युवक के एक 3 वर्ष का पुत्र है जिसका जीवन व्यापन अब मुश्किल हो गया है। सरकार से परिवार को आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News