नशे में धुत पिता ने पुत्र पर ब्लेड से किया जानलेवा हमला

पीड़ित मां ने अपने ही पति के खिलाफ शराब पीकर आए दिन मार पीट करने का मामला दर्ज कराया

नशे में धुत पिता ने पुत्र पर ब्लेड से किया जानलेवा हमला

धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचे पिता ने अपने ही पुत्र पर ब्लेड से जानलेवा हमला किया । घायल पुत्र को पीड़ित मां ने बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है,जहां उसका उपचार चल रहा है।

बाड़ी।  धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचे पिता ने अपने ही पुत्र पर ब्लेड से जानलेवा हमला किया । घायल पुत्र को पीड़ित मां ने बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है,जहां उसका उपचार चल रहा है। वही पीड़ित मां ने अपने ही पति के खिलाफ शराब पीकर आए दिन मारने पीटने और घर से चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज करने की एक तहरीर रिपोर्ट अपने परिजनों के साथ बाड़ी कोतवाली थाना पहुंचकर पुलिस को दी है।

जिस पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए पीड़िता की तहरीर रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर घायल युवक का मेडिकल कराया है। थाना क्षेत्र के मोहल्ला हौंद गली नंबर-8 की रहने वाली पीड़िता कमलेश पत्नी दिनेश मीणा ने अपने परिवारजनों के साथ थाने पर उपस्थित होकर पुलिस को दी तहरीर रिपोर्ट में बताया है ।

कि-7 जून 2022 को समय दोपहर करीब 12 बजे अपने घर पर थी तभी पीड़िता का पति दिनेश पुत्र मिश्री लाल मीणा निवासी गांव धनेरा हाल निवासी हौंद बाड़ी गली नंबर-8 शराब के नशे में धुत्त होकर घर पर आया और आते ही गाली गलौज कर पीड़िता की मारपीट करने लगा तभी घर पर मौजूद पीड़िता के पुत्र ने अपने पिता को समझाया तो इसी बात पर नाराज होकर पीड़िता के पति दिनेश मीणा ने अपने ही सगे बेटे को जान से मारने की नीयत से पुत्र की गर्दन को ब्लेड से हमला कर काट दिया। पीड़िता ने तत्काल अपने पति के चुंगल से अपने घायल हुए बेटे को बड़ी मुश्किल से छुड़ाया और उसे आनन-फानन में बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय ले जाकर भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। 

Read More जहां शांति और अहिंसा का वातावरण वहीं ईश्वर का निवास : सीएम गहलोत

पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया  कि पति शराब पीकर आए दिन पीड़िता की वह बच्चों की मारपीट करता है और शराब पीने के लिए घर के सामान की चोरी करके ले जाता है। पीड़िता अपने पति दिनेश की हरकतों से परेशान है और पीड़िता व बच्चों को जान से मारने के उद्देश्य से पीड़िता का पति दिनेश मीणा रसोई गैस की नली तोड़कर गैस निकाल देता है,पीड़िता व बच्चे दिनेश की मारपीट से तंग परेशान हो चुके हैं, उनके साथ कभी भी गंभीर वारदात हो सकती है।

Post Comment

Comment List

Latest News