अग्निपथ स्कीम के विरोध में हाईवे जाम

प्रदेश के युवाओं ने प्रदर्शन किया

अग्निपथ स्कीम के विरोध में हाईवे जाम

सेना में भर्ती के लिए स्कीम अग्निपथ के विरोध में प्रदेश के युवाओं ने विरोध-प्रदर्शन किया। सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवा बड़ी संख्या में कालवाड़ इलाके में इकट्ठा हुए और करीब तीन बजे नारे लगाते हुए दिल्ली-अजमेर हाइवे को जाम कर दिया।

जयपुर। सेना में भर्ती के लिए स्कीम अग्निपथ के विरोध में प्रदेश के युवाओं ने विरोध-प्रदर्शन किया। सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवा बड़ी संख्या में कालवाड़ इलाके में इकट्ठा हुए और करीब तीन बजे नारे लगाते हुए दिल्ली-अजमेर हाइवे को जाम कर दिया। एक घंटे तक युवा नारे लगाते रहे। प्रदर्शन के कारण दोनों लेन पर करीब दो किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। कुछ समय बाद पुलिस ने युवकों को समझाया और मामला शांत कराकर यातायात को सुचारू कराया। यातायात जाम के दौरान लोगों ने रास्ते बदलकर जाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके और जाम में ही फंसे रहे।

करधनी थानाप्रभारी बनवारी मीणा ने बताया कि सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में करीब तीन बजे हाईवे जाम कर दिया था। इस संबंध में एसआई राजेन्द्र सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हाईवे जाम करने का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मुकदमे की जांच में देर रात तक 10 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News