जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, सांबा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, सांबा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। उधर सांबा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र से सेना के जवानों ने कुछ हथियार बरामद किए हैं। आशंका है कि इन हथियारों को ड्रोन से गिराया गया।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना, अर्धसैनिक बल और पुलिस की संयुक्त टीम ने सुबह थन्नामंडी इलाके की घेराबंदी की। इसी दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर हो गए जबकि 2 आतंकवादियों के अभी वहां छिपे होने की रिपोर्टें हैं।

सांबा में हथियार बरामद, ड्रोन से गिराए जाने की आशंका
सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र से कुछ हथियार बरामद किए हैं। आशंका है कि इन हथियारों को शुक्रवार सुबह ड्रोन से गिराया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इसके लेकर चेतावनी जारी कर दी गई है तथा प्रदेश से संबंधित संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त किए जाने और आगामी स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर तलाश ली जा रही है। सूत्रों के अनुसार सेना को तड़के सीमावर्ती क्षेत्र से एक पॉकेट बरामद हुआ है। सूत्रों ने कहा कि सांबा सेक्टर में राजपुरा के बब्बर नुल्ला में एक पॉकेट बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पैकेट में दो पिस्तौल और मैगजीन मिली है। हथियारों को जब्त कर लिया गया है। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News