कश्मीर में 2 आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

हथियार और गोला-बारूद बरामद किया

कश्मीर में 2 आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जम्मू। कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कुलगाम के हादीगाम गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में शामिल 2 आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण किया। पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान दो स्थानीय आतंकवादियों ने पुलिस की अपील पर आत्मसमर्पण कर दिया है। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

मुठभेड़ तब शुरू हुई, जब सुरक्षा बलों की एक टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली जानकारी के आधार पर कुलगाम के हादीगाम गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान की शुरु किया। एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों की टीम पर फायरिंग कर दी। इस पर जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य...
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता
असर खबर का - आखिर जागा वन विभाग, अब तोड़ेगा 2 किमी सीसी सड़क
तजिंदर सिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में शामिल
असर खबर का - टैंकरों से हुई जलापूर्ति, ग्रामीणों को मिली राहत
अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज
पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावी होने से बारिश की है संभावना