तानाशाही पर उतर आई सरकार, संविधान की उड़ा रही है धज्जियां : गहलोत

विपक्ष को उसका काम करने से रोका जा रहा है

तानाशाही पर उतर आई सरकार, संविधान की उड़ा रही है धज्जियां : गहलोत

लोकतंत्र में विपक्ष का काम सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों को जागरुक करना होता है, लेकिन यह सरकार विपक्ष को प्रदर्शन करने से भी रोक रही है।

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार विपक्ष को दबाने के लिए तानाशाही पर उतर आई है। इसके कार्यकाल में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। विपक्ष को उसका काम करने से रोका जा रहा है। लोकतंत्र में विपक्ष का काम सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों को जागरुक करना होता है, लेकिन यह सरकार विपक्ष को प्रदर्शन करने से भी रोक रही है।

गहलोत ने कांग्रेस मुख्यालय में कहा कि संसद सत्र चल रहा है, लेकिन ईडी द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि लोग सरकार के विरोध में नहीं आए, तो उसको भविष्य में इसके परिणाम भुगतने होंगे। इसीलिए संगठनों, गैर सरकारी संगठनों एवं सामाजिक संस्थाओं को भी आगे आना होगा। गहलोत ने कहा कि जब नेशनल हेराल्ड पर हमला हो सकता है, तो फिर यह किसी पर भी हो सकता है। महंगाई, बेरोजगारी एवं जीएसटी पर कोई सुनवाई करने वाला नहीं है, जबकि इससे तो सरकार को ही लाभ होने वाला है। वह लोगों की सुने कि उसे क्या परेशानी है, जिससे सरकार उनका समाधान कर सके।

Post Comment

Comment List

Latest News