शॉटगन ट्रेप में टॉप पर आदित्य भारद्वाज

विवान कपूर तीसरे स्थान पर है

शॉटगन ट्रेप में टॉप पर आदित्य भारद्वाज

ट्रेप सीनियर महिला वर्ग में दर्शना राठौड़ 21 अंक के साथ प्रथम स्थान पर रही। दर्शना ने जूनियर वर्ग में भी शीर्ष पर रहते बढ़त बना रखी है।

जयपुर। 20वीं राजस्थान स्टेट ओपन शूटिंग चैम्पियनशिप के दूसरे दिन शॉटगन ट्रेप सीनियर वर्ग में आदित्य भारद्वाज 25 अंकों के साथ टॉप पर रहे, जबकि अधिराज सिंह और विवान कपूर दूसरे और तीसरे स्थान पर है। जूनियर वर्ग मेंं विवान कपूर 24 अंक के साथ पहले स्थान पर हैं, जबकि अब्बाद सईदी दूसरे, विनय प्रताप सिंह तीसरे और भानु प्रताप सिंह स्थान पर है। ट्रेप सीनियर महिला वर्ग में दर्शना राठौड़ 21 अंक के साथ प्रथम स्थान पर रही। दर्शना ने जूनियर वर्ग में भी शीर्ष पर रहते बढ़त बना रखी है। सीनियर वर्ग में अनुष्का सिंह भाटी दूसरे, हर्षिता चन्द्रावत तीसरे तथा निधि चौथे स्थान पर है। 

वहीं जूनियर वर्ग में दर्शना के बाद हर्षिता चन्द्रावत दूसरे, कोमल सिंह तीसरे और मानवी सोनी चौथे स्थान पर है। स्कीट सीनियर पुरुष वर्ग में अन्नतजीत, आदित्य विक्रम सिंह और दिव्यराज सिंह और जूनियर वर्ग में सूर्यवीर सिंह, यदुराज सिंह और सोमेन्द्र सिंह शीर्ष तीन स्थानों पर रहे। स्कीट सीनियर और जूनियर महिला वर्ग में दर्शना राठौड़ 22 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद