खोखला था गुजरात मॉडल, अब हो चुका है एक्सपोज : गहलोत

देश में लोकतंत्र खतरे में है

खोखला था गुजरात मॉडल, अब हो चुका है एक्सपोज : गहलोत

गहलोत अपने 2 दिवसीय गुजरात के वड़ोदरा पहुंचे। यहां बातचीत करते हुए गहलोत ने गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच ही मुकाबला होगा।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा का गुजरात मॉडल खोखला है और अब पूरी तरह से एक्सपोज हो चुका है। गहलोत अपने 2 दिवसीय गुजरात के वड़ोदरा पहुंचे। यहां बातचीत करते हुए गहलोत ने गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच ही मुकाबला होगा। हम मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे। कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। भाजपा के शासन में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। देश में लोकतंत्र खतरे में है। 

मुझे 4 घंटे अनुमति नहीं दी
गहलोत ने कहा कि मेरी बैठक के मामे में मुझे उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। मैं 4 घंटे तक एयरपोर्ट पर रहा। सूरत में आईएनएस लैंडिंग मशीन को यह कहकर अनुमति नहीं दी गई कि यह खराब है। जांच होगी, तो वजह सामने आएगी। गुजरात में कांग्रेस मजबूत होगी। मैं यहां जीत की रणनीति बनाने के लिए आया हूं। गहलोत वड़ोदरा और अहमदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल