पिछले दिनों दो सीटों पर हुए उप चुनाव में मिली करारी हार के कारणों की बीजेपी आलाकमान लेगा रिपोर्ट

पिछले दिनों दो सीटों पर हुए उप चुनाव में मिली करारी हार के कारणों की बीजेपी आलाकमान लेगा रिपोर्ट

राष्ट्रीय कार्यसमिति की कल बैठक में चर्चा संभव

जयपुर।भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक की अहम बैठक रविवार को होगी।राजस्थान में पिछले दिनों दो सीटों पर हुए उप चुनाव में मिली करारी हार के चलते यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बैठक में हार को लेकर प्रदेश नेतृत्व से चर्चा होगी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में राज्यों से आने वाले राष्ट्रीय पदाधिकारी दिल्ली और प्रदेश से जुडेंगे, अन्य राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य, प्रदेशाध्यक्ष और संगठन महामंत्री राज्यों से इस बैठक में जुड़ेंगे। राजस्थान के अलावा देश के जिन राज्यों में उप चुनाव में हार मिली है, वहां भी हार के कारणों पर चर्चा संभव है। साथ ही आने वाले दिनों में होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी आलाकमान की ओर से राज्यों को निर्देश जारी किए जाएंगे। जिन राज्यों में अगले साल चुनाव होने हैं, उनके परिप्रेक्ष्य में भी बैठक में चर्चा संभव है। बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़, विशेष आमंत्रित सदस्य अरुण चतुर्वेदी, सांसद जसकौर मीणा और ओम प्रकाश माथुर संभवत: जयपुर प्रदेश भाजपा मुख्यालय से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे। वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर और प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ दिल्ली से जुड़ेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत