अगले साल नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे अनीस बज्मी

जनवरी 2023 में शुरु होगी शूटिंग

अगले साल नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे अनीस बज्मी

अनीस बज्मी ने कहा- फाइनली 2016 में हमें एक आइडिया मिला, जो हम सभी को पसंद आया। हमें एक लाइन के आस-पास पूरी स्क्रिप्ट डेवलप करना और फिर लिखना था। हमें इसमें बहुत टाइम लगा।

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी जनवरी 2023 से नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की मुख्य भूमिका होगी। अनीस बज्मी ने बताया, ''फाइनली अब सब तैयार है। हम जनवरी 2023 से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर 'नो एंट्री' की कहानी खत्म हुई थी। इस सीक्वल में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान एक साथ नजर आएंगे। हम कुछ अलग बनाना चाहते थे। हम चाहते थे कि ये फिल्म वैसी ही बने, जैसी पहली थी। जब हमने पहले इसके सीक्वल बनाने की बात सोची, तो हमारे पास कई आइडिया आए, जिन्हें हमने डिस्कस भी किया। लेकिन पसंद न आने की वजह से हमने उसे रिजेक्ट भी कर दिया।"

अनीस बज्मी ने कहा, ''फाइनली 2016 में हमें एक आइडिया मिला, जो हम सभी को पसंद आया। हमें एक लाइन के आस-पास पूरी स्क्रिप्ट डेवलप करना और फिर लिखना था। हमें इसमें बहुत टाइम लगा। लोग कहते हैं कि ऐसी फिल्में देखते समय दिमाग घर छोड़ देना चाहिए। इसलिए हमने ऐसी ही फिल्म बनाई है। सलमान को ये स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। फरदीन भी इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अनिल जी को मैंने अब तक कहानी नहीं सुनाई है। हमने एक साथ कई फिल्में की हैं, इसलिए वो मुझ पर भरोसा करते हैं। एक बार फाइनल टच हो जाने के बाद, मैं उन्हें इसकी कहानी सुनाउंगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में