कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

करीब 40 दिन तक ज़िंदगी की जंग लड़ते रहे राजू

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

राजू श्रीवास्तव को तबीयत खराब होने पर गत 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनकी हालत ज्यादा समय तक गंभीर बनी रही और उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा।

नई दिल्ली। पिछले एक महीने से भी अधिक समय से बीमार चल रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया। वह 58 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटी और एक बेटा है। राजू श्रीवास्तव को तबीयत खराब होने पर गत 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल में उनकी हालत ज्यादा समय तक गंभीर बनी रही और उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। करीब 40 दिन तक बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने आज अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए थे और वह पार्टी नेताओं से मिलने के लिए यहां आए थे। उसके बाद अचानक उनकी यहीं तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। राज्यपाल ने शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना भी की है।

वहीं लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया। बिरला ने कहा कि हास्य का उनका अनूठा अंदाज लोगों के चेहरों पर मुस्कान सजाता था। राजू ने समूचे विश्व में अपनी एक अलग पहचान स्थापित की थी। उनका निधन कला क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है।

Read More प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत