आईसीसी की रैंकिंग के अनुसार नंबर तीन पर पहुंचे सूर्यकुमार

टी-20 बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर

आईसीसी की रैंकिंग के अनुसार नंबर तीन पर पहुंचे सूर्यकुमार

सूर्यकुमार 780 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं, जबकि 771 पॉइंट के साथ बाबर चौथे पायदान पर आ गए हैं। रिजवान ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए सर्वश्रेष्ठ 825 रेटिंग हासिल कर चुके हैं।

दुबई। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईसीसी टी-20 रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को पछाड़ते हुए तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। आईसीसी की ओर से जारी नवीनतम रैंकिंग के अनुसार सूर्यकुमार 780 रेटिंग पॉइंट के साथ टी-20 बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं, जबकि 771 पॉइंट के साथ बाबर चौथे पायदान पर आ गए हैं। सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 25 गेंदों पर 46 रन की विस्फोटक पारी खेली थी, जिसकी बदौलत वह शीर्ष रैंकिंग वाले मोहम्मद रिजवान के एक कदम करीब आ गए हैं। बाबर के हमवतन रिजवान और सूर्यकुमार के बीच केवल 45 रेटिंग पॉइंट का अंतर है।


रिजवान सर्वश्रेष्ठ रेटिंग पर

रिजवान ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ कराची में खेले गए पहले टी-20 मैच में अर्द्धशतक जड़ा, जिसकी बदौलत वह अपनी करियर की सर्वश्रेष्ठ 825 रेटिंग हासिल कर चुके हैं। दूसरी ओर बाबर इस मैच में केवल 31(24) रन ही बना सके जिससे उनकी रैंकिंग पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा।  इसी बीच भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मोहाली टी-20 मैच में खेली गई 71(30) रन की नाबाद पारी की बदौलत बल्लेबाजों की सूची में 22 पायदान की छलांग लगाकर 65वां स्थान हासिल किया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग