सीएनजी गैस से भरा टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलटा

गाय को बचाने के चक्कर में टैंकर हुआ अनियंत्रित

सीएनजी गैस से भरा टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलटा

बारां से एक सीएनजी गैस से भरा हुआ टैंकर कोटा डीसीएम रोड स्थित पेट्रोल पंप पर खाली होने जा रहा था। टैंकर में 450 किलो ग्राम सीएनजी भरी हुई थी। टैंकर गाय को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ ।

कोटा।  बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सीएनजी गैस से भरा एक टैंकर गाय को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। गनीमत रही कि कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई । टैंकर को सीएनजी के अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर खाली करवाया और के्रन की मदद से सीधा करवाकर बाधित यातायात को बहाल करवाया । पुलिस निरीक्षक बाबूलाल ने बताया कि बारां रोड पर एक नेत्र संस्थान के सामने सड़क पर टैंकर पलटने से हड़कंप मच गया। ड्राइवर व खलासी ने कूदकर जान बचाई। सूचना पर नगर निगम की तीन दमकलें मौके पर पहुंची। टैंकर को सीधा करने के लिए क्रेन भी मंगवाई गई। इसके बाद गैस कंपनी के अधिकारियों को मौके पर बुलवाया और गैस को रिलीज किया , ताकि हवा में घुल जाए। फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ । इसी प्रकार  हाइवे पर जाम होने के कारण  आर्मी का एक अन्य ट्रोला बोरखंडी के पास सड़क से नीचे उतर गया। जिससे वहां भी रास्ता जाम हो गया। ट्रोले को क्रेन की मदद से निकलवाया गया। इसके बाद यातायात को बहाल किया ।

500 मीटर दूरी पर था पेट्रोल पंप
 अग्निशमन अधिकारी  ने बताया कि  बारां से एक सीएनजी गैस से भरा हुआ टैंकर कोटा डीसीएम रोड  स्थित पेट्रोल पंप पर खाली होने जा रहा था।  टैंकर में 450 किलो ग्राम  सीएनजी  भरी हुई थी। घटना स्थल से पेट्रोल पंप की दूरी मात्र 500 मीटर ही थी । टैंकर वहां पहुंचता इससे पहले घटना हो गई। 

Tags: cng gas

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का : हरकत में आया प्रबंधन, चालू की यूनिट दो असर खबर का : हरकत में आया प्रबंधन, चालू की यूनिट दो
प्रदेश में चल रहे बिजली संकट के मामले में दैनिक नवज्योति ने पॉवर प्लांटों की 11 यूनिट बंद होने के...
सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ठेका श्रमिकों ने किया कार्य बहिष्कार
फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप: झारखण्ड की खिलाड़ी अस्टम उरांव भारत की कैप्टन
अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के साथ सरकार कर रही है नाइंसाफी : रामलाल
इन्वेस्ट राजस्थान समिट की सभी तैयारियां पूरी, मित्तल, बिड़ला सहित जाने माने उद्यमी होंगे शामिल
कांग्रेसजनों ने गोकुल भाई भट्ट को अर्पित की पुष्पांजलि
सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या