असर खबर का : हाइवे से बजरी के ढेर हटवाना किया शुरू

कोटा लाल सोट मेगा हाईवे पर रेत के ढेर लगाने का मामला

असर खबर का : हाइवे से बजरी के ढेर हटवाना किया शुरू

4 अक्टूबर के दैनिक नवज्योति ने कोटा लालसोट मेगा हाइवे बना डेंजर जोन ,जगह जगह लगाए बजरी के ढेर ....शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी जिसके बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग ने तत्काल आवश्यक संज्ञान लेते हुई तत्काल हस्तिनापुर से लेकर अरनेठा मेगा हाइवे पर मौजूद रेती एवम गिट्टी को भी सड़क से हटवाकर साइड पर डलवा दिया।

अरनेठा। क्षेत्र के कोटा-लाल सोट मेगा हाईवे पर मिट्टी के ढेर हटाने का काम शुरु कर दिया गया है। जिससे इस मेगा हाईवे पर हर रोज निकलने वाले हजारों वाहन चालकों को राहत मिलेगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मेगा हाईवे पर चल रहा बिजली के पोल लगाने का कार्य चल रहा था। इसके लिए निर्माण सामग्री बजरी एवं गिट्टी के ढेर सड़क हैं।  जिस पर 4 अक्टूबर के दैनिक नवज्योति ने कोटा लालसोट मेगा हाइवे बना डेंजर जोन ,जगह जगह लगाए बजरी के ढेर ....शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी जिसके बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग ने तत्काल आवश्यक संज्ञान लेते हुई  तत्काल हस्तिनापुर से लेकर अरनेठा मेगा हाइवे पर मौजूद रेती एवम गिट्टी को भी सड़क से हटवाकर साइड पर डलवा दिया। फिलहाल अभी हस्तिनापुर के पास मेगा हाइवे पर शेष मौजूद रेती और गिट्टी हटना बाकी हैं। उधर जिस स्थान पर इनके पोल लगाने का कार्य हो रहा हैं वह सीएडी विभाग पाटन के एवं कुछ हिस्सा वन विभाग के अंतर्गत भी आता हैं। विभाग ने भी पोल लगाई कार्य पर अपनी आपत्ति व्यक्त की हैं। 

इनका कहना हैं 
 कोटा लाल सोटमेगा हाईवे से मिट्टी और गिट्टी के ढेर हटवाना शुरू कर दिया गया है। शेष जगह मौजूद गिट्टी और बजरी को भी हटवा दिया जाएगा। 
- अमित कुमार मीणा, पीडब्ल्यूडी एईएन

 मेगा हाइवे किनारे पोल लगाई के कार्य पर हम तो इतने दिनों से ये सोचकर चुप बैठे थे की कोई सरकारी विभाग कार्य करवा रहा होगा । हमारे पास तो एनओसी के लिए कोई लेटर भी नही आया हैं। इस मामले की जांच की जा रही है।
-राजेंद्र कुमार बैरवा, सीएडी विभाग पाटन ब्रांच 

 हम कंपनी वालों को कोई भी वन खंड का एक भी सफेदे का पेड़ नही काटने देंगे , केवल ये इनको बीच में से तार निकालने दे सकते हैं। 
- देवीशंकर मीणा रेंजर वन विभाग केशवराय पाटन

Read More फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग

 विद्युत पोल लगाई कार्य कंपनी करवा रही हैं मटेरियल भी यही लेकर आ रही हैं। हमे लाइन कंप्लीट करके जिस दिन बता देंगे। उस दिन हम इनको कनेक्शन देकर सप्लाई चालू करेंगे।  
- मनीष कुमार सुमन , जेईएन विद्युत विभाग केशवराय पाटन ग्रामीण 

Read More अफीम तस्कर को सात साल की जेल

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें