उलटफेर से बचना चाहेगी मेसी की अर्जेन्टीना

15 वर्ष बाद एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया

उलटफेर से बचना चाहेगी मेसी की अर्जेन्टीना

अपना पांचवां और लगभग अंतिम विश्व कप खेल रहे अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी टीम को दूसरे उलटफेर से बचाकर अंतिम आठ में जगह बनाना चाहेंगे।

राउंड ऑफ 16 में ऑस्ट्रेलिया का सामना देर रात विश्व कप खिताब की प्रबल दावेदार अर्जेंटीना से है। अपने पहले ही मैच में सऊदी अरब से 1-2 से हारने वाली अर्जेंटीना की टीम प्री क्वार्टर फाइनल में अहमद बिन अली स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। डेनमार्क को हराकर नॉकआउट में पहुंची ऑस्ट्रेलिया के हौसले बुलंद हैं। वह अर्जेंटीना को हराकर दूसरा उलटफेर कर पहली बार विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना चाहेगी। 
वहीं अर्जेंटीना की टीम ने पहली हार के बाद जोरदार वापसी करते हुए ग्रुप में शीर्ष पर रहकर अंतिम 16 में जगह बनाई है। अपना पांचवां और लगभग अंतिम विश्व कप खेल रहे अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी टीम को दूसरे उलटफेर से बचाकर अंतिम आठ में जगह बनाना चाहेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़