पांच आवासीय और व्यवसायिक योजनाओं की लॉन्चिंग

3000 भूखंडों की दी मंत्री धारीवाल ने सौगात

पांच आवासीय और व्यवसायिक योजनाओं की लॉन्चिंग

आमजन ,ट्रक मोटर रिपेयर, चार्टर्ड अकाउंटेंट, पशुपालको के लिए बनाई गई योजनाओं की लॉन्चिंग यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने सिविल लाइन आवास पर की । न्यास द्वारा लांच की गई पांचों योजनाओं में 3 हजार के करीब भूखंड है एवं योजनाएं जिन क्षेत्रों में विकसित की गई है वहां सभी आधारभूत एवं जन सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी ।

कोटा। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने शनिवार को कोटा को एक और सौगात दी। मंत्री  धारीवाल की पहल पर कोटा नगर विकास न्यास ने आज पांच आवासीय एवं व्यवसायिक योजनाओं का पिटारा खोला। आमजन ,ट्रक मोटर रिपेयर, चार्टर्ड अकाउंटेंट, पशुपालको के लिए बनाई गई योजनाओं की लॉन्चिंग यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने  सिविल लाइन आवास पर की । योजनाओं की लॉन्चिंग के मौके पर उन्होंने  कहा कि कोटा में रियायतो पर विभिन्न योजनाएं लागू कर आमजन एवं समाज विभिन्न तबकों को राहत प्रदान की गई है। इसी कड़ी में आज भी जिन योजनाओं की लॉन्चिंग की गई है सभी योजनाएं सुविधाओंयुक्त एवं नियमों के तहत राहत प्रदान करने वाली है। 

योजना की लॉन्चिंग के मौके पर चार्टर्ड अकाउंटेंट एसोसिएशन एवं ट्रक मोटर रिपेयर यूनियन के पदाधिकारियों ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का आभार व्यक्त कर स्वागत सम्मान किया। न्यास द्वारा लांच की गई पांचों योजनाओं में 3 हजार के करीब भूखंड है एवं योजनाएं जिन क्षेत्रों में विकसित की गई है वहां सभी आधारभूत एवं जन सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी । लॉन्चिंग के मौके पर न्यास ओएसडी आरडी मीणा, सचिव राजेश जोशी , उप सचिव मोहम्मद ताहिर,मुख्यलेखाधिकारी टीपी मीणा , नगर नियोजक महावीर मीणा सहित न्यास अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News