युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

पत्नी से शुक्रवार को गांव जाने का कहा कर निकला था

युवक ने  फंदा लगाकर की आत्महत्या

मृतक के भाई दीपक प्रजापत ने बताया कि शुक्रवार को 4:30 बजे घर के बाहर भाई की बाइक खड़ी थी । इसके बाद उसने गांव में चाय की थड़ी, अपनी बुआ तथा भाभी से पूछताछ की तो पता चला पवन शुक्रवार को सुबह अपनी पत्नी से गांव की कहकर निकला था।

कोटा । बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में  एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव  का शनिवार को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया । एएसआई शरीफ अहमद ने बताया की  शुक्रवार देर रात को  सूचना मिली कि अर्जुनपुरा निवासी पवन प्रजापत उम्र 34 साल पुत्र लक्ष्मी नारायण प्रजापत  ने अपने कमरे में छत के कड़े से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे । परिजनों की मदद से उसे फंदे से नीचे उतारा और एमबीएस अस्पताल लेकर गए । जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

 मृतक के भाई दीपक प्रजापत ने बताया कि शुक्रवार को 4:30 बजे घर के बाहर भाई की बाइक खड़ी थी । इसके बाद उसने गांव में चाय की थड़ी, अपनी बुआ तथा भाभी से पूछताछ की तो  पता चला पवन  शुक्रवार को सुबह अपनी पत्नी से गांव की कहकर निकला था। इसके बाद वह शाम तक भी घर नहीं पहुंचा । इस पर भाई ने बुआ को जानकारी दी ।  बुआ के साथ दोबारा कमरे पर आया तो उसने देखा पवन फंदे से लटक रहा था।  उसने बाद गांव के लोगों तथा कंट्रोल रूम को सूचना दी ।  अनुसंधान में सामने आया कि मृतक पवन  दो साल पहले  सर्विस करता था उसकी नौकरी छूटने के बाद वह लाइट का काम कर अपने घर का पालन पोषण कर रहा था ।  मामले में पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News