जी-क्लब पर दो मिनट में 3 बदमाशों ने किए 16 राउंड फायर

बदमाशों ने लॉरेंस विश्नोई गैंग का बताकर सोशल मीडिया पर वीडियो किए अपलोड, पुलिस बदमाशों को पकड़ने का कर रही प्रयास

जी-क्लब पर दो मिनट में 3 बदमाशों ने किए 16 राउंड फायर

सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम ने जांच की तो टीम ने क्लब के बाहर ग्राउंड से 16 गोलियों के खाली खोल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। एक गोली गेट के पास लगे लकड़ी के काउंटर और एक गोली दूसरे काउंटर पर रखे कम्प्यूटर के मॉनिटर में लगी थी।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में शनिवार आधी रात बाइक पर आए तीन बदमाशों ने टोंक रोड स्थित जी-क्लब पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। बदमाशों ने मात्र दो मिनट में 16 राउंड फायरिंग कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग से होटल के गेट पर लगे शीशे टूटकर जमीन पर आ गिरे। अचानक हुई फायरिंग से होटल व क्लब में अफरा-तफरी मच गई। फायरिंग के दौरान गनीमत रही कि गोली किसी व्यक्ति को नहीं लगी। सूचना पर पहुंची जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा था। फायरिंग के समय बदमाशों ने एक कागज का टुकड़ा फेंका था, जिसमें लिखा कि ये सिर्फ  समाचार था, नहीं दिए तो जान से मारेंगे। रितिक बॉक्सर, अनमोल बिश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग)। 

सोशल मीडिया से दी जानकारी
फायरिंग के बाद रितिक बॉक्सर के नाम से सोशल मीडिया पर बने अकाउंट से इस वारदात की जानकारी देते हुए जिम्मेदारी ली गई है। इसमें लिखा गया कि ‘राम-राम जयपुर। ये जी-क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है मैंने रितिक बॉक्सर, अनमोल बिश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है। याद रहे सबका नंबर आएगा।’ गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर माह में हनुमानगढ़ में एक व्यापारी के आॅफिस पर हुई फायरिंग के मामले में भी वारदात की जिम्मेदारी इस सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ली गई थी।

16 गोलियों के खोल, एक जिंदा कारतूस मिला
सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम ने जांच की तो टीम ने क्लब के बाहर ग्राउंड से 16 गोलियों के खाली खोल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। एक गोली गेट के पास लगे लकड़ी के काउंटर और एक गोली दूसरे काउंटर पर रखे कम्प्यूटर के मॉनिटर में लगी थी। इसके अलावा ज्यादा गोलियां शीशे व दीवार में लगी हुई पाई गर्इं। एडिशनल डीसीपी (पूर्व) अवनीश शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर कुछ बदमाशों के खिलाफ  नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। इसके अलावा फायरिंग करने के मामले में बदमाशों की पहचान के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। 

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News