बंद पडी खदान में डूबने से भाई-बहन की मौत

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बंद पडी खदान में डूबने से भाई-बहन की मौत

भावना नहाने के लिए खदान में उतरी, जो डूब गई। यह देखकर बहन को बचाने उसका भाई भैंरू लाल भी खदान में कूद गया। भैंरूलाल बहन को तो नहीं बचा पाया, लेकिन इस कोशिश में खुद भी डूब गया।

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के चितांबा गांव में बंद पडी खदान में भरे पानी में डूबने से आज भाई- बहन की मौत हो गई। थाना प्रभारी जसवंत ङ्क्षसह ने बताया कि चितांबा क्षेत्र में श्रीनाथ ग्रेनाइट पिछले डेढ़-दो साल से बंद पड़ी है। सोमवार को चितांबा निवासी मांगीलाल गुर्जर का बेटा भैंरूलाल 19 अपनी बहन भावना 15 के साथ पशु चराने के लिए इस बंद खदान पर गया। जहां भावना नहाने के लिए खदान में उतरी, जो डूब गई। यह देखकर बहन को बचाने उसका भाई भैंरू लाल भी खदान में कूद गया। भैंरूलाल बहन को तो नहीं बचा पाया, लेकिन इस कोशिश में खुद भी डूब गया। 

करीब तीस फीट गहरी बताई जा रही खदान में भाई-बहन के डूबने की सूचना जब चितांबा गांव के ग्रामीणों एवं परिवारजनों को मिली। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर गांव के ही तैराक नौजवानों के जरिये खदान में डूबे भाई-बहन की तलाश के लिए रेस्क्यु शुरु किया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद इन तैराकों ने पहले भावना का शव ढूंढ निकाला। इसके बाद भैंरू का शव भी इन तैराकों को मिल गया। दोनों शव देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें छलक गई। पुलिस ने इन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करेड़ा अस्पताल के शवगृह भिजवा दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग