रंधावा के बयान पर बीजेपी का विधानसभा में जमकर हंगामा, सदन से किया वॉक आउट

बीजेपी विधायकों ने लगाए सुखजिंदर सिंह रंधावा मुर्दाबाद के नारे

रंधावा के बयान पर बीजेपी का विधानसभा में जमकर हंगामा, सदन से किया वॉक आउट

बीजेपी के हंगामे पर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था। उन्होंने कहा था कि मोदीजी को हराओ देश बचाओ। उन्होंने मोदीजी को खत्म करने की बात नहीं कही थी। मैं वहीं पर ही मौजूद था। इनका हंगामा गलत है।

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के मोदी को खत्म करने वाले बयान पर सोमवार को विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। कृषि और पशुपालन की अनुदान मांगों पर बहस के दौरान बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा करते हुए सदन से वॉकआउट किया।

हुआ यूं कि कृषि और पशुपालन की अनुदान मांगों पर बहस के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का भाषण खत्म होते ही विपक्ष ने अचानक रंधावा के बयान का मुद्दा उठाकर हंगामा शुरू कर दिया। विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान में आतंकवादी घुस गए हैं। आतंकवादी के घुसने से जनता आतंकित है, उस आतंकवादी ने कहा है कि मोदी को खत्म कर दो। आंतकवादियों को सरकार ने अब तक नहीं पकड़ा है। सरकार चुपचाप बैठी हुई है। मोदी जी की हत्या करने का षडयंत्र हो रहा है। दिलावर के बोलते ही बीजेपी के कई और विधायक भी खड़े होकर जोर जोर से बोलने लगे। सदन में हंगामे के हालात बन गए। बीजेपी विधायकों के हंगामे पर कांग्रेस विधायकों ने इसका विरोध भी किया। बीजेपी विधायकों ने वेल में आकर नारेबाजी शुरू कर दी। बीजेपी के विधायकों ने सुखजिंदर सिंह रंधावा मुर्दाबाद के नारे लगाए। कुछ देर हंगामे के बाद उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने जिस तरह देश कि प्रधानमंत्री के बारे में बयान दिया है वह निंदनीय है। इसके बाद राठौड़ ने सदन से वॉकआउट की घोषणा की। इसके बाद बीजेपी विधायकों ने सदन से वॉकआउट किया। बीजेपी के हंगामे पर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था। उन्होंने कहा था कि मोदीजी को हराओ देश बचाओ। उन्होंने मोदीजी को खत्म करने की बात नहीं कही थी। मैं वहीं पर ही मौजूद था। इनका हंगामा गलत है।

Post Comment

Comment List

Latest News