आरसीबी को मिली पहली जीत

विमेंस प्रीमियर लीग यूपी वॉरियर्स को 5 विकेट से हराया 

आरसीबी को मिली पहली जीत

आरसीबी ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। रिचा घोष 31 और श्रेयंका पाटिल ने 5 रन बना नाबाद लौटी। टूनार्मेंट में आरसीबी की यह पहली जीत है।

मुंबई।  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने बुधवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले विमेंस प्रीमियर लीग के 13वें मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को पांच विकेट से हरा दिया। डब्ल्यूपीएल में स्मृति मंधाना की आरसीबी की यह पहली जीत है। आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। यूपी वॉरियर्स की टीम 19.3 ओवर में 135 रन पर सिमट गई। आरसीबी ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 136 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। रिचा घोष 31 और श्रेयंका पाटिल ने 5 रन बना नाबाद लौटी। टूनार्मेंट में आरसीबी की यह पहली जीत है।

कनिका और रिचा ने दिलाई जीत
आरसीबी के लिए 20 साल की कनिका आहूजा और 19 साल की रिचा घोष ने मैच जिताऊ पारी खेली। कनिका ने 30 गेंद पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए। वहीं, रिचा ने 32 गेंद पर 31 रन बनाकर नाबाद रहीं। अनुभवी हीथर नाइट ने 24 रनों का योगदान दिया। कप्तान स्मृति मंधाना एक बार फिर फेल रहीं। वह अपना खाता भी नहीं खोल पाई। यूपी वॉरियर्स के लिए दीप्ति शर्मा ने दो विकेट लिए। सोफी एक्लेस्टोन, देविका वैद्य और ग्रेस हैरिस को एक-एक सफलता मिली।

यूपी वॉरियर्स के खिलाफ आरसीबी की ओर से एलीसा पेरी ने 16 रन पर 3 विकेट ले सफलतम गेंदबाज रही। कनिका आहूजा को उसकी 46  रन की पारी और दो शानदार कैचों के कारण प्लेयर आफ द मैच चुना गया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें