जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात लुटेरा

कुल 11 मुकदमे थे दर्ज

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात लुटेरा

दस दिन पहले ही मध्य प्रदेश के सतना में इस गैंग ने एक व्यक्ति की हत्या कर करीब 15 लाख रूपये लूटे थे। वारदात को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस ने आनंद पर 30 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। 

जौनपुर। मध्यप्रदेश के सतना जिले में हत्या और लूट के आरोपी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने जौनपुर में गुरूवार सुबह एक सशस्त्र मुठभेड़ में मार गिराया। मारा गया बदमाश कुख्यात सुभाष यादव गैंग का सदस्य था और उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रूपये का इनाम घोषित था। पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि सुभाष यादव गैंग का सदस्य आनंद सागर जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र में उसरपुर गांव के निवासी था और इसके विरूद्ध हत्या, लूट, अपहरण और रंगदारी मांगने के कुल 11 मुकदमे दर्ज है। दस दिन पहले ही मध्य प्रदेश के सतना में इस गैंग ने एक व्यक्ति की हत्या कर करीब 15 लाख रूपये लूटे थे। वारदात को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस ने आनंद पर 30 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। 

उन्होने बताया कि इस गैंग के द्वारा जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश के सतना सहित अन्य जिलों में लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। तड़के हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश आनंद को हॉस्पिटल लाया गया जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News