सरकार बनने पर प्रवासियों संग खड़ी रहेगी बीजेपी : पूनिया

दुबई पहुंचे सतीश पूनिया, प्रवासियों से किया संवाद

सरकार बनने पर प्रवासियों संग खड़ी रहेगी बीजेपी : पूनिया

इस दौरान उन्होंने दुबई में इंडियन पीपुल्स फोरम, राजस्थान बिजनेस एवं प्रोफेशनल गु्रप के साथ महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की और प्रवासी भारतीय कुशल श्रमिकों से आत्मिक संवाद किया।

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने दुबई के एक दिवसीय प्रवास पर विभिन्न प्रवासी सम्मेलनों में प्रवासी राजस्थानियों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने दुबई में इंडियन पीपुल्स फोरम, राजस्थान बिजनेस एवं प्रोफेशनल गु्रप के साथ महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की और प्रवासी भारतीय कुशल श्रमिकों से आत्मिक संवाद किया। पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व से भारत की साख दुबई से लेकर पूरी दुनिया में बढ़ी है। विदेशों में काम करने वाले भारतीय कुशल श्रमिकों के वेतन, सुरक्षा, अनुकूल वातावरण और स्वाभिमान को लेकर भी सुविधाओं में सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ विस्तार हुआ है, जो सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में 2023 में भाजपा की सरकार बनने पर हर प्रवासी के साथ भाजपा की सरकार मजबूती से हमेशा खड़ी रहेगी, विभिन्न देशों में रहने वाले प्रवासी राजस्थानियों को राजस्थान में उद्योग लगाने के लिये नियमों का सरलीकरण किया जाएगा, जो वर्तमान कांग्रेस नहीं कर रही है। भाजपा प्रवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजू मंगोड़ीवाला ने बताया कि देश-विदेश के कोने कोने तक रह रहे राजस्थानी प्रवासी अपनी माटी व संस्कृति से जोड़ने के साथ ही भाजपा व प्रधानमंत्री के विचार व कार्यों से जोड़ने के लिए प्रवासी प्रकोष्ठ कटिबद्ध है, जो संगठित होने की दिशा में कदम बढ़ा रहा है। इससे पहले पूनिया कर्नाटक, गुजरात, महाराष्टÑ, तमिलनाडु, नई दिल्ली, तेलंगाना आदि राज्यों में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलनों में शामिल हो चुके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था।
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी