दूध के पैकेट बेचने पड़े थे रोहित को

प्रज्ञान ओझा ने रोहित के साथ शुरुआती बातचीत को याद किया

दूध के पैकेट बेचने पड़े थे रोहित को

प्रज्ञान ओझा ने कहा कि रोहित शर्मा जब अपने शुरूआती समय को याद करते हैं कि कैसे क्रिकेट किट खरीदने के लिए संघर्ष करना पड़ा, तो याद करते हुए भावुक हो जाते हैं।

नई दिल्ली।  आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य और पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने रोहित शर्मा के साथ शुरूआती बातचीत को याद करते हुए ध्यान दिलाया कि कैसे भारतीय कप्तान विनम्र पृष्ठभूमि से आए और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम बड़ा किया। ओझा और रोहित एक-दूसरे को युवा उम्र से जानते हैं और आईपीएल के उद्घाटन संस्करण में एकसाथ डेक्कन चार्जर्स के लिए खेले थे। प्रज्ञान ओझा ने कहा कि रोहित शर्मा जब अपने शुरूआती समय को याद करते हैं कि कैसे क्रिकेट किट खरीदने के लिए संघर्ष करना पड़ा, तो याद करते हुए भावुक हो जाते हैं।

प्रज्ञान ओझा ने एक इंटरव्यू में कहा, कि जब मैं अंडर-15 नेशनल कैंप में पहली बार रोहित शर्मा से मिला, तब सभी कहते थे कि वो विशेष खिलाड़ी हैं। वहां मैंने उनके खिलाफ खेला और उनका विकेट लिया। रोहित बिलकुल बॉम्बे वाला लड़का है, जो ज्यादा नहीं बोलता है, लेकिन जब खेलता है तो आक्रामक रहता है। ओझा ने आगे कहा, रोहित शर्मा मिडिल-क्लास परिवार से हैं और मुझे याद है कि एक बार वो भावुक हो गए और बताया कि क्रिकेट के किट खरीदने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने दूध के पैकेट बेचे। निश्चित यह काफी पहले की बात है, लेकिन दूध के पैकेट बेचे, ताकि अपनी किट खरीद सके। अब जब मैं उन्हें देखता हूं तो काफी गर्व होता है कि हमारी यात्रा कैसे शुरू हुई और हम कहां पहुंच गए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी