आईपीएल में गेंदबाजों के सामने कुछ नया करना चाहते हैं रूट

सैमसन लगातार बेहतर हो रहे हैं

आईपीएल में गेंदबाजों के सामने कुछ नया करना चाहते हैं रूट

इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान ने कहा, पिछले साल फ्रेंचाइजी के लिए एक असाधारण वर्ष था। मैं हमेशा संजू सैमसन को खेलते हुए देखना पसंद करता हूं।

खेप्र/नवज्योति, जयपुर। राजस्थान रॉयल्स के नवागंतुक बल्लेबाज जो रूट ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने से पहले कहा है कि वह इस बार टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बाहर लाना और गेंदबाजों के सामने कुछ नया करना चाहते हैं।  रूट ने रॉयल्स की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा कि मैं जितना हो सके उतना स्वाभाविक खेलने की और गेंदबाजों के सामने कुछ नया करने की कोशिश करूंगा। मुझे यकीन है कि मैं इसका लुत्फ उठाऊंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बाहर लाने की कोशिश करूंगा।

एक करोड़ में खरीदा था  
रॉयल्स ने दिसंबर 2022 में हुई नीलामी में रूट को एक करोड़ रुपये की कीमत पर टीम में शामिल किया था। इंग्लैंड के अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज पहली बार इस लीग में हिस्सा लेंगे।  रूट ने कहा, ऐसा लगता है हर कोई ऐसी चीजों को महसूस करना चाहता है जो मैदान में प्रदर्शन से कहीं अधिक है।  मेरी टीम के सभी लोग मुझे नीलामी में पाकर खुश हैं।  उन्होंने कहा, यह एक ऐसा अनुभव है जिसे आप दुनिया में कहीं और नहीं दोहरा सकते। मैंने पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया। मैंने आईपीएल के बारे में बहुत सी बातें सुनी हैं और मैं वास्तव में अब इसे जीने के लिए उत्सुक हूं।  

फाइनल खेली थी रॉयल्स 
रॉयल्स ने पिछले साल संजू सैमसन की कप्तानी में सराहनीय प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर किया था, हालांकि खिताबी मुकाबले में इस टीम को गुजरात टाइटन्स के हाथों हार मिली थी। 

सैमसन लगातार बेहतर हो रहे हैं
इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान ने कहा, पिछले साल फ्रेंचाइजी के लिए एक असाधारण वर्ष था। मैं हमेशा संजू सैमसन को खेलते हुए देखना पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभावान हैं। रूट का मानना है कि सैमसन एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में लगातार बेहतर हो रहे हैं।   

लय बरकरार रखने की कोशिश कर रहा हूं
रूट ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप से जुड़ी अपनी तैयारियों पर कहा, मैं जितना हो सकता है उतनी लय बरकरार रखने की कोशिश कर रहा हूं। आप हमेशा धीरे-धीरे चीजों पर काम कर सकते हैं लेकिन अंतत: आप यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि आपकी क्षमताएं सर्वश्रेष्ठ स्तर पर हों। आपका स्विच हमेशा आॅन रहे और आप हर तरह की स्थिति के लिए तैयार रहें। 

Tags: ipl 2023

Post Comment

Comment List

Latest News