अजय देवगन की फिल्म मैदान का टीजर रिलीज

23 जून को मैदान सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अजय देवगन की फिल्म मैदान का टीजर रिलीज

अजय देवगन के अलावा मैदान में उनके साथ प्रियामणि मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में गजराज राव और बंगाली अभिनेत्री रुद्राणी भी मुख्य भूमिका में हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान का टीजर रिलीज हो गया है।

अजय देवगन की फिल्म मैदान का टीजर रिलीज कर दिया गया है। मैदान का टीजर सिनेमाघरों में भोला के साथ ही रिलीज किया गया है, जिसमें अजय फुटबाल गेम के गोल्डन पीरियड की कहानी को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।

मैदान के 1 मिनट और 31 सेकेंड के टीजर की शुरुआत होती है, हेङ्क्षल्सकी ओलंपिक मैदान से, जिसमें भारतीय प्लेयर भरी बारिश में फुटबॉल मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस ओलंपिक मैच में उनकी भिड़ंत यूगोस्लावियन्स के प्लेयर से होती है। टीजर में भारतीय खिलाड़ी बिना जूतों के भारी बारिश में मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर में 1952 से लेकर 1962 तक के उस गोल्डन पीरियड को दर्शाया गया है, जब भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों का गोल्डन पीरियड था। जहां वह धनाधन गोल मारते हुए नजर आ रहे हैं। मैदान एक अज्ञात नायक की सच्ची कहानी है, जिसने भारत के लिए फुटबॉल में ऐसा इतिहास और रिकार्ड बनाया जिसकी बराबारी 60 सालों में भी कोई नहीं कर पाया। फिल्म में अजय फुटबाल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में हैं।

अजय देवगन के अलावा मैदान में उनके साथ प्रियामणि मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में गजराज राव और बंगाली अभिनेत्री रुद्राणी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। 23 जून को मैदान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More एनटीआर जूनियर की फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरु

Post Comment

Comment List

Latest News