सुभाष चंद्र बोस की जीवनी पर बनी है ये फिल्म, हिंदी टीजर हुआ रिलीज

29 जून को सभी दक्षिणी भाषाओं और हिंदी में रिलीज होगी फिल्म

सुभाष चंद्र बोस की जीवनी पर बनी है ये फिल्म, हिंदी टीजर हुआ रिलीज

गैरी बीएच द्वारा निर्देशित स्पाई में निखिल सिद्धार्थ ,मकरंद देशपांडे, ईश्वर्या मेनन, सान्या ठाकुर और अभिनव गोमातम लीड रोल में हैं।

मुंबई। सुभाष चंद्र बोस की जीवनी पर बनी फिल्म स्पाई का हिंदी टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म स्पाई एक राष्ट्रवादी नेता के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी पर आधारित एक जासूसी थ्रिलर है। गैरी बीएच द्वारा निर्देशित स्पाई में निखिल सिद्धार्थ ,मकरंद देशपांडे, ईश्वर्या मेनन, सान्या ठाकुर और अभिनव गोमातम लीड रोल में हैं।

स्पाई का टीजर शुरू होता है मकरंद देशपांडे के किरदार से, जो इंडिया की किसी स्पाई एजेंसी के चीफ लग रहे हैं। वो कहते हैं कि भगवान जी की फाइल्स मिस हो गई हैं। भगवान की भी फाइल्स रखने का जोक गुजरने के बाद, मकरंद का डायलॉग बताता है कि इंडिया की जासूसी एजेंसी एक आदमी को अपना भगवान मानती है और वो हैं महान क्रांतिकारी- नेताजी सुभाष चंद्र बोस। टीजर में पता चलता है कि निखिल के किरदार का नाम जय है और वो चाहता है कि नेताजी की फाइल्स में जो बातें हैं, वो सभी तक पहुंचनी चाहिए लेकिन उनके सीनियर का जवाब बताता है कि इस रहस्य के बाहर आने से दुनिया में बहुत खलबली मच जाएगी। फिल्म स्पाई 29 जून को सभी दक्षिणी भाषाओं और हिंदी में भी रिलीज होने वाली है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल