भ्रष्टाचार में डूबी प्रदेश सरकार, मोदी के कार्य बनेंगे चुनाव में आधार: भाजपा

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में तय हुई पार्टी की आगामी रणनीति

भ्रष्टाचार में डूबी प्रदेश सरकार, मोदी के कार्य बनेंगे चुनाव में आधार: भाजपा

बैठक में यह बताया कि राजस्थान में पार्टी नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए किए गए कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ेगी और भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर पिछले 9 साल में मोदी सरकार द्वारा करवाये गये विकास कार्य की जानकारी देगा।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, लाडनूं। प्रदेश की कांग्रेस सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार से ऊब चुकी है। जनता ने अब कांग्रेस का तख्ता पलट करने का मन बना लिया है और तख्ता पलट अब होकर रहेगा। यह बात जैन विश्वभारती में शनिवार को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के आरंभ सत्र में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को चुनावों के लिये जिम्मेदारी के साथ काम करना होगा। इसके बाद कार्यसमिति की बैठक में विधानसभा चुनावों की रणनीति पर गहन चिंतन-मनन हुआ। 

बैठक में यह बताया कि राजस्थान में पार्टी नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए किए गए कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ेगी और भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर पिछले 9 साल में मोदी सरकार द्वारा करवाये गये विकास कार्य की जानकारी देगा। कार्यसमिति की बैठक में बताया कि आज भारत नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महाशक्ति बनने जा रहा देश में प्रतिदिन एक कॉलेज और सात दिन में नई युनिवर्सिटी बन रही है। वहीं नए आईआईटी और आईआईएम लोगों के लिये वरदान साबित हो रहे है। जबकि पिछले सत्तर सालों में इतना विकास नहीं हुआ। केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि देश में प्रत्येक क्षेत्र में आमूल चूल विकास हुये है। जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। कार्यसमिति की बैठक में कुल संभागी 398 मौजूद रहे,  जिसमें 47 विधायक और 22 सांसद भी शामिल थे। बैठक में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, संसदीय बोर्ड सदस्य ओमप्रकाश माथुर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, ओमप्रकाश माथुर, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़, घनश्याम तिवाड़ी, राष्टÑीय सचिव अलका गुर्जर, महामंत्री कनकमल कटारा, प्रदेश महामंत्री एवं भाजपा सांसद दीया कुमारी सहित भाजपा की विभिन्न हस्तियों ने शिरकत की। 

Post Comment

Comment List

Latest News