मलेशिया मास्टर्स  श्रीकांत, सिंधु और प्रणय दूसरे चरण में

पीवी सिंधु ने डेनमार्क की लिने क्रिटोफरसन को

मलेशिया मास्टर्स  श्रीकांत, सिंधु और प्रणय दूसरे चरण में

किदांबी श्रीकांत, एचएस प्रणय और पीवी सिंधु ने बुधवार को मलेशिया मास्टर्स में अपने अभियान की जोरदार शुरुआत करते हुए टूर्नामेंट के दूसरे चरण में जगह बना ली।

कुआलालंपुर। किदांबी श्रीकांत, एचएस प्रणय और पीवी सिंधु ने बुधवार को मलेशिया मास्टर्स में अपने अभियान की जोरदार शुरुआत करते हुए टूर्नामेंट के दूसरे चरण में जगह बना ली। श्रीकांत ने 37 मिनट चले पहले चरण के पुरुष एकल मुकाबले में फ्रांस के टोमा जूनियर पोपोव को आसानी के साथ 21-12, 21-16 से हराया। सिंधु को महिला एकल का पहला गेम आसानी से जीतने के बाद थोड़ा संघर्ष करना पड़ा, लेकिन वह डेनमार्क की लिने क्रिटोफरसन को 21-13, 17-21, 21-18 से हराने में सफल रहीं। प्रणय ने चीनी ताइपे के चोउ तियेन चेन के हाथों पहला गेम हारने के बाद शानदार वापसी की और 16-21, 21-14, 21-13 से मुकाबला जीत लिया।  अगले चरण में श्रीकांत का सामना इस साल इंडिया ओपन जीतने वाले थाईलैंड के कुनलावुत वितिदसर्न से होगा।  सिंधु शीर्ष-16 में जापान की आया ओहोरी से भिड़ेंगी। यह ओहारी के खिलाफ सिंधु का 13वां मुकाबला होगा। जापानी शटलर के खिलाफ सिंधु का 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड है। प्रणय का सामना गुरुवार को चीन के ली शी फेंग से होगा, जिन्हें वह इससे पहले एकमात्र मुकाबले में हरा चुके हैं।  इसी बीच, मंगलवार को मुख्य ड्रॉ में क्वालीफाई करने वाली अश्मिता चालिहा और मालविका बंसोड़ अवसर का लाभ नहीं उठा सकीं, जबकि युवा शटलर आकर्षि कश्यप भी पहले चरण में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।  अश्मिता को विश्व नंबर 10, चीन की हान यू ने 21-17, 21-17 से हराया। आकर्षि अपने महिला एकल मुकाबले में विश्व चैंपियन अकाने यामागूची से 17-21, 17-21 से हार गई।

मालविका भी चीन की वांग झी यी के सामने कोई दमखम नहीं दिखा सकीं और 11-21, 13-21 की हार के साथ अपने अभियान का समापन किया।  

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी