सत्येंद्र जैन को मारने पर तुला है तानाशाह : केजरीवाल

सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगडऩे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा

सत्येंद्र जैन को मारने पर तुला है तानाशाह : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगडऩे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था उसे एक तानाशाह मारने पर तुला है।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगडऩे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था उसे एक तानाशाह मारने पर तुला है।केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा,''जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज उस भले इंसान को एक तानाशाह मारने पर तुला है। उस तानाशाह की एक ही सोच है, सबको $खत्म कर देने की। वह सिर्फ 'मैं' में ही जीता है। वह सिर्फ खुद को ही देखना चाहता है। भगवान सब देख रहे हैं। वो सबके साथ न्याय करेंगे। ईश्वर से सत्येंद्र जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। भगवान उन्हें इन विपरीत परिस्थितियों से लडऩे की शक्ति दें।"

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सत्येंद्र जैन के बारे में कई दिनों से परेशान करने वाली खबरें आ रही हैं। सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गए थे। सुरक्षा कर्मियों ने उनके गिरने की जानकारी जेल प्रशासन को दी। इसके बाद उनको दीन दयाल उपाध्याय अस्ताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन के सिर में चोट आई है। एलएनजेपी में न्यूरो विभाग है। इसलिए एमआरआई के लिए उनको एलएनजेपी अस्पताल लेकर जाया गया है। वहां पर उनका अभी इलाज चल रहा है। टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही उनके स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

आप राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सत्येंद्र जैन का स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि जुर्म का अंत होगा। तानाशाह हटेगा। वक्त बदलेगा। राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली की जनता को अच्छा स्वास्थ्य देने वाले शख्स आज एक तानाशाह सरकार के जुल्मों के खिलाफ जान की बाजी लगाकर संघर्ष कर रहा है। आज सत्येंद्र जैन के साथ ऐसा बर्ताव होने दिया गया, तो भविष्य में कोई आम आदमी देश सेवा का सपना नहीं देखेगा। सारा देश जैन साहब के लिए प्रार्थना कर रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत