सुलह प्रयासों को लगा झटका, कार्यकर्ताओं को अगली बैठक का बेसब्री से इंतजार

नेताओं की भूमिका भी होगी तय

सुलह प्रयासों को लगा झटका, कार्यकर्ताओं को अगली बैठक का बेसब्री से इंतजार

दिल्ली बैठक का इंतजार इसलिए बढ़ गया है,क्योंकि पार्टी में आगामी चुनाव को लेकर गहलोत, पायलट सहित कई नेताओं की भूमिका भी तय होनी है।

ब्यूरो/नवज्योति,जयपुर। राजस्थान कांग्रेस को लेकर दिल्ली में चुनावी रणनीति से जुड़ी बैठक के स्थगित होने के बाद गहलोत-पायलट में सुलह का इंतजार कर रहे कांग्रेसियों को फिलहाल झटका लगा है। अब अगले सप्ताह संभावित बैठक का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। वहीं, सीएम गहलोत के आवास पर प्रभारी रंधावा की बैठक के भी दिल्ली बैठक को जोड़कर मायने निकाले जा रहे हैं। दिल्ली में 26 को प्रस्तावित बैठक को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा राजस्थान में गहलोत-पायलट विवाद को लेकर बनी हुई थी। हालांकि प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि बैठक में केवल चुनावी रणनीति के अलावा कोई मुद्दा नहीं होगा, लेकिन कार्यकर्ता विवाद को चुनावी रणनीति से ही जोड़कर देख रहे हैं। बैठक स्थगित होने से सियासी खींचतान में सुलह के प्रयासों की उम्मीदों को झटका लगा है। अगली बैठक संभवत: अगले सप्ताह होने वाली है, जिसका कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इंतजार है। 

नेताओं की भूमिका भी होगी तय
दिल्ली बैठक का इंतजार इसलिए बढ़ गया है,क्योंकि पार्टी में आगामी चुनाव को लेकर गहलोत, पायलट सहित कई नेताओं की भूमिका भी तय होनी है। पायलट के अल्टीमेटम में भी चार दिन शेष बचे हैं, लिहाजा पायलट समर्थकों को भी आलाकमान के सुलह फॉर्मूले का इंतजार बना हुआ है। मजबूत चुनावी रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस आलाकमान भी सभी नेताओं से बात करके कोई बीच का रास्ता निकालना चाहता है।  

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार