जो होना था वो नहीं हुआ, नहीं होना था वो किया: आनन्द शर्मा

आनन्द शर्मा ने मोदी सरकार को घेरा

जो होना था वो नहीं हुआ, नहीं होना था वो किया: आनन्द शर्मा

शर्मा ने कहा कि आज मंहगाई और बेरोजगारी पर देश के युवाओं और आम लोगों को कोई राहत नहीं दी। इनके नोटबन्दी के गलत फैसले ने लोगों को लाइन में लगा दिया।

जयपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री आनन्द शर्मा ने भाजपा के 9 साल के शासन पर तंज कसते हुए कहा कि इन 9 साल में जो होना चाहिए था वो नहीं हुआ और जो नहीं होना चाहिए था, वो काम किए।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए शर्मा ने कहा कि आज मंहगाई और बेरोजगारी पर देश के युवाओं और आम लोगों को कोई राहत नहीं दी। इनके नोटबन्दी के गलत फैसले ने लोगों को लाइन में लगा दिया। अब 2 हजार का नोट बंद करके लोगों को फिर से लाइन में खड़ा कर दिया। विपक्ष को निशाने पर लेकर लोकतंत्र पर प्रहार किया जा रहा है। पूर्वी राज्य हिंसा की चपेट में आ गए। पिछले 3 साल में जो हालात बने हैं,क्या सरकार उस पर जनता और संसद में जबाव देगी। मोदी सरकार से पूछना चाहता हूं कि 2014 से पहले जो उपलब्धिया रही, उनपर क्यों बात नही करते। कोरोना में वैक्सीन बनाने के लिए आधारभूत ढांचा 2014 से पहले भी था। देश के कई ज्वलंत मुद्दों पर हम राष्ट्रहित में सवाल पूछेंगे तो सरकार को जबाव देने चाहिए,क्योंकि यह लोगों के हितों से जुड़ा मामला है। इस दौरान केबिनेट मंत्री डॉ महेश जोशी, वरिष्ठ नेता राजीव अरोडा, पीसीसी प्रवक्ता आरसी चौधरी,सचिव ललित तूनवाल,जसवंत गुर्जर भी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत