नौजवानों को इंसाफ दिलाने में कोई समझौता नहीं: पायलट

सुलह के दावों के बीच तीनों मांगें बरकरार 

नौजवानों को इंसाफ दिलाने में कोई समझौता नहीं: पायलट

उन्होंने कहा कि मैं किसी पद पर रहूं या नहीं मैने भ्रष्टचार का मुद्दा उठाया है, उसमें कोई समझौता नहीं होगा।

टोंक। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई आवाज को कोई भी नहीं रोक सकता। यह पार्टी के शीघ्र नेतृत्व के संज्ञान में भी है। साथ ही नौजवानों को इंसाफ दिलाने की बात पर कोई समझौता संभव नहीं है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री बुधवार को भूतेश्वर महादेव मैदान में ‘युवा संवाद कार्यक्रम’ के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं किसी पद पर रहूं या नहीं मैने भ्रष्टचार का मुद्दा उठाया है, उसमें कोई समझौता नहीं होगा। विधायक पायलट ने अपने अपने अल्टीमेटम के आज 15 दिन पूरे होने एवं महिने के आखिर दिन पर बेबाकी से बोलते हुए कहा कि मेरे वायदे में कोई हवाई बातें नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है, तथा नौजवानों के पक्ष में न्याय दिलाने में हमेशा तत्पर रही है। 

आलाकमान के साथ पायलट गहलोत की बैठक पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में मैंने जो मांगे रखी उनका संज्ञान पार्टी को है। बीजेपी की सरकार में वसुन्धरा के खिलाफ जो मुद्दे उठे थे, उन पर प्रभावी जांच होनी चाहिए। आरपीएससी के मुद्दे पर सचिन पायलट ने कहा कि कुछ नियुक्तियां बेहतर हो सकती थी। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए पायलट ने कहा कि राजस्थान में भाजपा विपक्ष की भूमिका निभाने में सक्षम नहीं है। साढ़े चार साल में उन्होंने विपक्ष का प्रमाण प्रदेश की जनता नहीं दिया, प्रभावशाली लोकतंत्र की जरूरत है। भाजपा में चल रही खींचतान से प्रदेश जनता उम्मीद खो चुकी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गाजा में हमले रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के आदेश का पालन करे इजराइल : ऑस्ट्रेलिया  गाजा में हमले रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के आदेश का पालन करे इजराइल : ऑस्ट्रेलिया 
बोवेन ने कहा कि हम इस बात पर बहुत दृढ़ हैं कि राफा पर हमला नहीं होना चाहिए और अंतरराष्ट्रीय...
शनि जन्मोत्सव इस बार 6 जून को मनाया जाएगा 
पब्लिक के पैसे से बने ऑक्सीजन प्लांटों में से अधिकतर पड़े बंद
लोगों के अधिकारों की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहा इंडिया गठबंधन, मोदी को सबक सिखाना है जरूरी : खड़गे
वाटर लेवल कम होने से हवा छोड़ रहे ट्यूबवेल
Cannes Film Festival में बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीतने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं अनसूया सेन गुप्ता
अनुपम खेर की फिल्म सारांश को प्रदर्शित हुये 40 साल