नौजवानों को इंसाफ दिलाने में कोई समझौता नहीं: पायलट

सुलह के दावों के बीच तीनों मांगें बरकरार 

नौजवानों को इंसाफ दिलाने में कोई समझौता नहीं: पायलट

उन्होंने कहा कि मैं किसी पद पर रहूं या नहीं मैने भ्रष्टचार का मुद्दा उठाया है, उसमें कोई समझौता नहीं होगा।

टोंक। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई आवाज को कोई भी नहीं रोक सकता। यह पार्टी के शीघ्र नेतृत्व के संज्ञान में भी है। साथ ही नौजवानों को इंसाफ दिलाने की बात पर कोई समझौता संभव नहीं है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री बुधवार को भूतेश्वर महादेव मैदान में ‘युवा संवाद कार्यक्रम’ के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं किसी पद पर रहूं या नहीं मैने भ्रष्टचार का मुद्दा उठाया है, उसमें कोई समझौता नहीं होगा। विधायक पायलट ने अपने अपने अल्टीमेटम के आज 15 दिन पूरे होने एवं महिने के आखिर दिन पर बेबाकी से बोलते हुए कहा कि मेरे वायदे में कोई हवाई बातें नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है, तथा नौजवानों के पक्ष में न्याय दिलाने में हमेशा तत्पर रही है। 

आलाकमान के साथ पायलट गहलोत की बैठक पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में मैंने जो मांगे रखी उनका संज्ञान पार्टी को है। बीजेपी की सरकार में वसुन्धरा के खिलाफ जो मुद्दे उठे थे, उन पर प्रभावी जांच होनी चाहिए। आरपीएससी के मुद्दे पर सचिन पायलट ने कहा कि कुछ नियुक्तियां बेहतर हो सकती थी। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए पायलट ने कहा कि राजस्थान में भाजपा विपक्ष की भूमिका निभाने में सक्षम नहीं है। साढ़े चार साल में उन्होंने विपक्ष का प्रमाण प्रदेश की जनता नहीं दिया, प्रभावशाली लोकतंत्र की जरूरत है। भाजपा में चल रही खींचतान से प्रदेश जनता उम्मीद खो चुकी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें