अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो बदमाश 10 घंटे में गिरफ्तार

गेम खेलने के शौक को पूरा करने के लिए किया अपराध

अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो बदमाश 10 घंटे में गिरफ्तार

आरोपियों ने ऑनलाइन गेम के रुपयों की बात को लेकर अपहरण किया था। अपहरण के बाद दोनों जनों ने राहुल के परिजनों से 1.50 लाख रुपयों की मांग की थी।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। करणी विहार थाना पुलिस ने रविवार को अपहरण कर ब्लेकमेल व रुपयों की मांग करने के मामले में भागीरथ सिंह चौधरी और नंदकिशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को 10 घंटे में गिरफ्तार कर अपहृत राहुल प्रजापत को सकुशत दस्तयाब कर लिया। आरोपियों ने ऑनलाइन गेम के रुपयों की बात को लेकर अपहरण किया था। अपहरण के बाद दोनों जनों ने राहुल के परिजनों से 1.50 लाख रुपयों की मांग की थी। आरोपी 20 हजार रुपए राहुल से आॅनलाइन ले चुके थे। भागीरथ पूर्व में भी मारपीट व लूट के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। गिरफ्तार आरोपी भागीरथ सिंह (33) निवारिया दूनी टोंक और नंदकिशोर उर्फ मानसिंह (27) डाबर कलां देवली टोंक का रहने वाला है। एडीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि दो जून 2023 को फुलेरा निवासी परिवादी प्रभुदयाल प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि एक जून की शाम 7 बजे मेरा बेटा राहुल प्रजापत बाइक से जयपुर में गांधी पथ पर अपने मित्रों से मिलने जा रहा था। 2 जून को उसके पास फोन आया कि राहुल का अपहरण कर लिया है। उसी दिन भागीरथ ने ऑनलाइन 20 हजार रुपए भी ले लिए। इस रिपोर्ट पर टीम ने जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब टीम इनसे दो दिन के रिमांड पर पूछताछ कर रही है। यह दोनों रुपयों की कमी के चलते अपना आॅनलाइन रुपयों से गेम खेलने का शौक पूरा करने के लिए अपने ही जानकार राहुल का अपहरण कर गाड़ी से 200 फीट बाइपास आए, जहां इनका साथी करणी विहार थाने का हार्डकोर अपराधी मंजूर उर्फ बाला अपनी काले रंग की स्कॉर्पियो लेकर खड़ा मिला। जो इन्हें सांगानेर जयपुर तक एस्कॉर्ट करता हुए लेकर गया। इसके बाद यह राहुल प्रजापत को लेकर बूंदी चले गए। इसके बाद राहुल को छोड़ने की एवज में परिजनों से डेढ़ लाख रुपए की मांग की। 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त
प्रदेश में बिना गाड़ी लाए प्रदूषण प्रमाण पत्र बनाए जा रहे हैं। इनकी जांच को लेकर अब परिवहन विभाग जल्द...
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि