शोले की तर्ज पर प्रेमी चढ़ा पानी की टंकी पर

प्रेमी को मिली हवालात, प्रेमिका गई मां-बाप के साथ

शोले की तर्ज पर प्रेमी चढ़ा पानी की टंकी पर

युवक लालजीत का कहना था कि युवती ने फोन पर मंगलवार को उससे कहा था कि बुधवार दोपहर दो बजे तक मुझे लेने नहीं आए तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, भरतपुर। शोले फिल्म की तर्ज पर एक युवक सुपर बाजार स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और अपनी प्रेमिका से शादी कराने की जिद करने लगा। मथुरा गेट थाना पुलिस ने समझाइश की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और युवती के आने पर ही टंकी से नीचे उतरा। जानकारी के अनुसार बयाना तहसील के गांव अगावली निवासी लालजीत कृष्णा नगर निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने को लेकर सुपर बाजार स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया, जिससे आस पास के लोगों ने देखा और उससे नीचे उतरने के लिए समझाइश की लेकिन वह नहीं माना। सूचना पर पहुंची मथुरा गेट थाना पुलिस ने भी समझाने की कोशिश की लेकिन वह युवती से मिलने पर अड़ा रहा। पुलिस ने कृष्णा नगर निवासी युवती को उसके मामा के घर आगरा से बुलाकर लालजीत की बात करवाई जिसके बाद वह नीचे उतरा और पुलिस युवक-युवती को थाने ले गई। 

युवक लालजीत का कहना था कि युवती ने फोन पर मंगलवार को उससे कहा था कि बुधवार दोपहर दो बजे तक मुझे लेने नहीं आए तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। उसने कहा कि आर्य समाज रीति से गाजियाबाद में उसने लड़की के साथ शादी कर ली जबकि मथुरा गेट थाना इंचार्ज रामनाथ गुर्जर ने बताया कि लालजीत ने कोई शादी नहीं की और लड़की ने गत 13 मई को पुलिस थाने में बताया था कि वह अपनी मर्जी से गाजियाबाद घूमने गई थी और अपने मां-बाप के साथ जाने पर रजामंदी जताई थी, इसलिए लड़की को मां-बाप के साथ भेज दिया गया था। पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित