शोले की तर्ज पर प्रेमी चढ़ा पानी की टंकी पर

प्रेमी को मिली हवालात, प्रेमिका गई मां-बाप के साथ

शोले की तर्ज पर प्रेमी चढ़ा पानी की टंकी पर

युवक लालजीत का कहना था कि युवती ने फोन पर मंगलवार को उससे कहा था कि बुधवार दोपहर दो बजे तक मुझे लेने नहीं आए तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, भरतपुर। शोले फिल्म की तर्ज पर एक युवक सुपर बाजार स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और अपनी प्रेमिका से शादी कराने की जिद करने लगा। मथुरा गेट थाना पुलिस ने समझाइश की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और युवती के आने पर ही टंकी से नीचे उतरा। जानकारी के अनुसार बयाना तहसील के गांव अगावली निवासी लालजीत कृष्णा नगर निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने को लेकर सुपर बाजार स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया, जिससे आस पास के लोगों ने देखा और उससे नीचे उतरने के लिए समझाइश की लेकिन वह नहीं माना। सूचना पर पहुंची मथुरा गेट थाना पुलिस ने भी समझाने की कोशिश की लेकिन वह युवती से मिलने पर अड़ा रहा। पुलिस ने कृष्णा नगर निवासी युवती को उसके मामा के घर आगरा से बुलाकर लालजीत की बात करवाई जिसके बाद वह नीचे उतरा और पुलिस युवक-युवती को थाने ले गई। 

युवक लालजीत का कहना था कि युवती ने फोन पर मंगलवार को उससे कहा था कि बुधवार दोपहर दो बजे तक मुझे लेने नहीं आए तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। उसने कहा कि आर्य समाज रीति से गाजियाबाद में उसने लड़की के साथ शादी कर ली जबकि मथुरा गेट थाना इंचार्ज रामनाथ गुर्जर ने बताया कि लालजीत ने कोई शादी नहीं की और लड़की ने गत 13 मई को पुलिस थाने में बताया था कि वह अपनी मर्जी से गाजियाबाद घूमने गई थी और अपने मां-बाप के साथ जाने पर रजामंदी जताई थी, इसलिए लड़की को मां-बाप के साथ भेज दिया गया था। पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग