कमजोर 52 सीटों पर तैयार होगी ग्राउंड रिपोर्ट, आलाकमान करेगा फैसला 

ग्राउंड रिपोर्ट तैयार करेंगे

कमजोर 52 सीटों पर तैयार होगी ग्राउंड रिपोर्ट, आलाकमान करेगा फैसला 

इन सीटों पर स्थानीय उम्मीदवारों से फीडबैक लेकर उनके सुझावों पर अमल किया जाएगा। पार्टी विशेष रूप से तीनों सहप्रभारी को इन सीटों पर रिपोर्ट बनाने के लिए भेजेगी।

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस ने कमजोर 52 सीटों पर इस बार जीत के लिए कमर कस ली है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान कांग्रेस को इन सीटों के लिए विशेष रणनीति बनाने का सुझाव दिया है, जिसमें तीनों सहप्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़, जामुद्दीन और अमृता धवन इन सीटों का दौरा कर ग्राउंड रिपोर्ट तैयार करेंगे। राहुल गांधी ने कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगाई को इन सीटों पर विशेष प्लान बनाने की जिम्मेदारी दी है। अब गोगाई इन सीटों पर अभी तक जीत नहीं मिलने के कारण तलाशेंगे। इन सीटों पर स्थानीय उम्मीदवारों से फीडबैक लेकर उनके सुझावों पर अमल किया जाएगा। पार्टी विशेष रूप से तीनों सहप्रभारी को इन सीटों पर रिपोर्ट बनाने के लिए भेजेगी।

सहप्रभारी राठौड़ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम चुनौतीपूर्ण इन सीटों पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। इन 52 सीटों पर केंद्रीय कमेटी की सीधी नजर है। मारवाड़-मेवाड़ क्षेत्र में कुल 70 सीटें हैं, जिनमें से 40 सीटें इन्हीं 52 सीटों में शामिल हैं। इन सीटों पर अभी तक मिले फीडबैक में कई सकारात्मक सुझाव आए हैं। पार्टी भी इन सीटों के लिए पूरी तरह से एक टीम तैयार कर रही है। इन सीटों पर जीत के लिए जरूरत पड़ने पर कुछ समझौते भी किए जा सकते हैं। इन 52 सीटों में से आधी से ज्यादा सीटों पर पहली सूची में उम्मीदवार भी घोषित किए जा सकते हैं, ताकि उनको तैयारी के लिए समय मिल जाए।

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार