हैदराबाद दौरे पर गहलोत, कांग्रेस CWC की मीटिंग में होंगे शामिल, कैबिनेट की बैठक में तीसरी बार बदलाव

राजस्थान मिशन 2030 को लेकर प्रवासी राजस्थानियों से रूबरू होंगे

हैदराबाद दौरे पर गहलोत, कांग्रेस CWC की मीटिंग में होंगे शामिल, कैबिनेट की बैठक में तीसरी बार बदलाव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मुंबई से तीन दिवसीय दौरे पर हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान  गहलोत हैदराबाद में होने वाली कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शामिल होंगे।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मुंबई से तीन दिवसीय दौरे पर हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान  गहलोत हैदराबाद में होने वाली कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शामिल होंगे। इसके साथ ही कांग्रेस की रैली में भी शामिल होंगे। वहीं राजस्थान मिशन 2030 को लेकर रविवार को प्रवासी राजस्थानियों से रूबरू होंगे। गहलोत के हैदराबाद दौरे के चलते कैबिनेट की बैठक में तीसरी  बदलाव किया गया है। अब कैबिनेट की बैठक 19 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे प्रस्तावित की गई है।

सीएम हैदराबाद दौरे के दौरान मिशन 2030 को लेकर हितधारकों से सीधा संवाद कर सुझाव लेंगे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी शामिल होंगे। यह कार्यक्रम राजस्थान फाउंडेशन की ओर से आयोजित होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए राजस्थान फाउंडेशन आयुक्त धीरज श्रीवास्तव हैदराबाद पहुंच चुके हैं। कांग्रेस ने पांच राज्यों में होने वाले आगामी चुनावों के मद्देनजर तैयारियां शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में शनिवार से CWC की बैठक हैदराबाद में होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि बैठक में विधानसभा चुनावों के साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भी रणनीति तैयार की जाएगी। इस महत्वपूर्ण बैठक में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में