सरकार रिपीट का बना प्रदेश भर में माहौल, फासिस्टवादी ताकतों के मंसूबे नहीं होंगे कामयाब- गहलोत

2 अक्टूबर को जयपुर में निकलेगा मौन जुलूस

सरकार रिपीट का बना प्रदेश भर में माहौल, फासिस्टवादी ताकतों के मंसूबे नहीं होंगे कामयाब- गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने का दावा करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने का दावा करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीसीसी के नए भवन शिलान्यास कार्यक्रम के बाद सभा में गहलोत ने कहा कि आज यहां से हमारा कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाएं कि किसी भी कीमत पर हमारी सरकार रिपीट हो। हमने वादे निभाए, हम कहते है वो करते हैं। पूरे प्रदेशभर में माहौल बन गया है,लेकिन फासिस्ट ताकतों को लेकर समझना होगा। इन ताकतों के मंसूबे कामयाब नहीं होने देना चाहिए।

गहलोत ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है। संवैधानिक अधिकार की धज्जियां उड़ रही है। हमने राजस्थान में शांति अहिंसा का विभाग बनवा दिया है। ये पूरे देश में किसी जगह नहीं है। मुझे कहते हुए गर्व है कि आर्थिक विकास दर में हम उत्तर भारत में नंबर वन पर है। देश में हमारा राज्य दूसरे नंबर पर है।

2 अक्टूबर को जयपुर में निकलेगा मौन जुलूस

गहलोत ने कहा कि देश में चुनौती है, इसका आभास सभी को है। कांग्रेस दो अक्टूबर को जयपुर की सड़कों पर मौन जुलूस निकालेगी। नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने की थीम पर आगे बढ़ेंगे। हमने राहुल गांधी की मंशा के अनुसार कानून बनाया है। पीसीसी के नए भवन पर खुशी जताते हुए गहलोत ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार पीसीसी का भवन बन रहा है। आज कार्यकर्ता एक-एक ब्लॉक से आया है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को हमने थीम बनाया है। आज राजस्थान गौरवान्वित हैं। राजस्थान को गुड गवर्नेंस मिली है। जनता विपक्ष के मंसूबों को अब जान चुकी है। मैं प्रदेश की जनता की ओर से आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि 2023 में राजस्थान में पुन: कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Read More देव दीपावली पर जलाए आस्था के दीपक

Post Comment

Comment List

Latest News

पांचों राज्यों में जीतेंगे, राजस्थान में रिवाज बदलने जा रहा है: गहलोत पांचों राज्यों में जीतेंगे, राजस्थान में रिवाज बदलने जा रहा है: गहलोत
मुख्यमंत्री अशोक  गहलोत ने दावा करते हुए कहा कि राजस्थान समेत सभी पांचों राज्यों में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी।...
टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई
मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती
देव दीपावली पर जलाए आस्था के दीपक
आज का भविष्यफल     
पश्चिमी विक्षोभ से आज तीसरे दिन भी मावठ, सर्दी बढ़ी, किसानों के खिले चेहरे, कई जिले कोहरे की चपेट में
राजस्थान में 82 सीटों पर पिछले बार से कम वोटिंग