Narendra Modi Jaipur Visit: मोदी बोले- भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

गहलोत सरकार पर लोगों के पांच साल बर्बाद करने का आरोप लगाया

Narendra Modi Jaipur Visit: मोदी बोले- भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं और वे महिला आरक्षण के इतने बड़े फैसले को भी भटकाने में लगे हैं।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और उसके गठबंधन इंडिया को महिला आरक्षण का विरोधी बताते हुए कहा है कि वे इतने बड़े फैसले को भी भटकाने में लगे हैं वहीं उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर लोगों के पांच साल बर्बाद करने का आरोप लगाया और दावा किया कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आने पर पेपर लीक माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

मोदी यहां दादिया में भाजपा की परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं और वे महिला आरक्षण के इतने बड़े फैसले को भी भटकाने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस महिला आरक्षण की बात कर रही हैं, वह यह काम 30 साल पहले कर सकते थी लेकिन कांग्रेसी कभी यह चाहते ही नहीं थे। आज भी नारी शक्ति वंदन अधिनियम के समर्थन में ये लोग मन से नहीं बल्कि माताऔर और बहनों के दबाव में सीधी लाइन में आए हैं। उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दौरान जिन्होंने यह बिल रोका है, कांग्रेस के साथी अभी भी दबाव बना रहे हैं, इसलिए राजस्थान की महिलाओं को सतर्क रहना है।

उन्होंने कहा कि वह जयपुर ऐसे समय में आये है, जब भारत का गौरव सातवें आसमान पर है और भारत के सामथ्र्य की वाहवाही हो रही है, जहां कोई नहीं पहुंच पाया, चांद की उस सतह पर भारत पहुंचा है। चन्द्रयान वहां पहुंच गया जो दूनिया का कोई यान नहीं पहुंच पाया। उन्होंने कहा कि  G20 की सफलता से भारत के विरोधी देश भी परेशान और हैरान है। उन्होंने कहा कि गणेश चतुर्थी के अवसर पर नई संसद भवन में काम काज शुरु कर दिया है और भाजपा सरकार ने इसमें पहला सत्र माताओं, बहनों एवं बेटियों को समर्पित किया है। अनेक दशकों से माताएं एवं बहनें लोकसभा एवं विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण की आस लगाये बैठी थी।         

Read More सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूलों में रिक्त सीटों पर अब मिलेगा एडमिशन

उन्होंने जनसभा में बैठे लोगों से पूछा ''यह उम्मीद किसने पूरी की, तब जवाब मिला कि  मोदी ने, तब मोदी ने कहा कि नहीं, यह मैंने नहीं किया है, आपकी वोट की ताकत ने करके दिखाया हैं। आपके वोट ने मुझे चुना और मैंने आपकी सेवा की गारंटी दी। आज आपकी यह गारंटी मैंने पूरी कर दी है। आप लोग यह याद रखें कि मोदी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।"

Read More राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे

उन्होंने कहा, ''मै राजस्थान कई बार आया लेकिन इतनी बड़ी तादाद में माताओं और बहनों ने आकर आर्शीवाद दिया उसके लिए मैं इनका ह्रदय से आभारी हूं, गरीब के पास स्वाभीमान होता है, गरीब मेहनत करना जानता है, मेरे पास करने के लिए सिर्फ मेहनत है, पूरे परिश्रम से अपने देशवासियों की सेवा में पूरी तरह जुटा हुआ हूं, इसलिए मैं जो कहता हू करके दिखाता हूं, इसलिए मेरी गांरटी में दम होता है, यह हवा में नहीं कह रहा हूं बीते नौ वर्ष  का पूरा ट्रेक रिकार्ड यही है।"   

Read More विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना

Post Comment

Comment List

Latest News

राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे
वह किस वजह से निष्क्रिय हुई है। इस बारे में सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र...
प्राचीनकाल से राष्ट्र धर्म निभा रहा है राव राजपूत समाज : भजनलाल
जन आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतरेगा लोक कल्याणकारी बजट, सरकार ने हर तबके को दी सौगातें : जोगाराम
रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे दंपती, ट्रेन आती देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग
लोकसभा में गौरव गोगोई बने कांग्रेस के उपनेता, सुरेश को नियुक्त किया मुख्य सचेतक
सोमालिया में जेल से भागने की कोशिश कर रहे कैदियों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौत
शॉर्ट फिल्म झूठन की शूटिंग पूरी