Narendra Modi Jaipur Visit: मोदी बोले- भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

गहलोत सरकार पर लोगों के पांच साल बर्बाद करने का आरोप लगाया

Narendra Modi Jaipur Visit: मोदी बोले- भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं और वे महिला आरक्षण के इतने बड़े फैसले को भी भटकाने में लगे हैं।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और उसके गठबंधन इंडिया को महिला आरक्षण का विरोधी बताते हुए कहा है कि वे इतने बड़े फैसले को भी भटकाने में लगे हैं वहीं उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर लोगों के पांच साल बर्बाद करने का आरोप लगाया और दावा किया कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आने पर पेपर लीक माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

मोदी यहां दादिया में भाजपा की परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं और वे महिला आरक्षण के इतने बड़े फैसले को भी भटकाने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस महिला आरक्षण की बात कर रही हैं, वह यह काम 30 साल पहले कर सकते थी लेकिन कांग्रेसी कभी यह चाहते ही नहीं थे। आज भी नारी शक्ति वंदन अधिनियम के समर्थन में ये लोग मन से नहीं बल्कि माताऔर और बहनों के दबाव में सीधी लाइन में आए हैं। उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दौरान जिन्होंने यह बिल रोका है, कांग्रेस के साथी अभी भी दबाव बना रहे हैं, इसलिए राजस्थान की महिलाओं को सतर्क रहना है।

उन्होंने कहा कि वह जयपुर ऐसे समय में आये है, जब भारत का गौरव सातवें आसमान पर है और भारत के सामथ्र्य की वाहवाही हो रही है, जहां कोई नहीं पहुंच पाया, चांद की उस सतह पर भारत पहुंचा है। चन्द्रयान वहां पहुंच गया जो दूनिया का कोई यान नहीं पहुंच पाया। उन्होंने कहा कि  G20 की सफलता से भारत के विरोधी देश भी परेशान और हैरान है। उन्होंने कहा कि गणेश चतुर्थी के अवसर पर नई संसद भवन में काम काज शुरु कर दिया है और भाजपा सरकार ने इसमें पहला सत्र माताओं, बहनों एवं बेटियों को समर्पित किया है। अनेक दशकों से माताएं एवं बहनें लोकसभा एवं विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण की आस लगाये बैठी थी।         

Read More सरकार के मंत्री सत्तामद में जनता का मखौल उड़ा रहे हैं : जूली

उन्होंने जनसभा में बैठे लोगों से पूछा ''यह उम्मीद किसने पूरी की, तब जवाब मिला कि  मोदी ने, तब मोदी ने कहा कि नहीं, यह मैंने नहीं किया है, आपकी वोट की ताकत ने करके दिखाया हैं। आपके वोट ने मुझे चुना और मैंने आपकी सेवा की गारंटी दी। आज आपकी यह गारंटी मैंने पूरी कर दी है। आप लोग यह याद रखें कि मोदी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।"

Read More भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित

उन्होंने कहा, ''मै राजस्थान कई बार आया लेकिन इतनी बड़ी तादाद में माताओं और बहनों ने आकर आर्शीवाद दिया उसके लिए मैं इनका ह्रदय से आभारी हूं, गरीब के पास स्वाभीमान होता है, गरीब मेहनत करना जानता है, मेरे पास करने के लिए सिर्फ मेहनत है, पूरे परिश्रम से अपने देशवासियों की सेवा में पूरी तरह जुटा हुआ हूं, इसलिए मैं जो कहता हू करके दिखाता हूं, इसलिए मेरी गांरटी में दम होता है, यह हवा में नहीं कह रहा हूं बीते नौ वर्ष  का पूरा ट्रेक रिकार्ड यही है।"   

Read More लोकरंग महोत्सव: नर्तक ने नाचते हुए कपड़े से घोड़ा, तोता एवं अन्य जीवों की आकृति बनाई

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान