पाकिस्तान में मिले डेंगू के 159 नए मामले

90 से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है

पाकिस्तान में मिले डेंगू के 159 नए मामले

पंजाब का लाहौर 1,511 मामलों के साथ सबसे अधिक प्रभावित शहर रहा। इसके बाद रावलपिंडी, फैसलाबाद और गुजरांवाला जिलों में 1004, 492, 198 और 166 मामले मिले।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पिछले 24 घंटों के दौरान डेंगू बुखार के कम से कम 159 नए मामले मिले है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पंजाब में स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के अनुसार प्रांत के विभिन्न हिस्सों में डेंगू के नए मामलों के साथ इनकी कुल संख्या बढ़कर 3,849 हो गई है।

पंजाब का लाहौर 1,511 मामलों के साथ सबसे अधिक प्रभावित शहर रहा। इसके बाद रावलपिंडी, फैसलाबाद और गुजरांवाला जिलों में 1004, 492, 198 और 166 मामले मिले। अधिकारियों के अनुसार पूरे प्रांत के विभिन्न अस्पतालों में 151 डेंगू मरीजों का इलाज चल रहा है, जिनमें से 49 लाहौर में हैं, जबकि पंजाब के रावलपिंडी में 90 से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है।

 

Tags: Dengue

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

टनल से सुरक्षित बाहर आए सभी 41 श्रमिक, अस्थाई मेडिकल केम्प में किया जा रहा है स्वास्थ्य प्रशिक्षण टनल से सुरक्षित बाहर आए सभी 41 श्रमिक, अस्थाई मेडिकल केम्प में किया जा रहा है स्वास्थ्य प्रशिक्षण
उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद के अंतर्गत, निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में बीते 12 नवंबर दीपावली के दिन से भूस्खलन के कारण...
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं इस तारीक को हो रही है रिलीज
सैम बहादुर में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने को लेकर नर्वस थी फातिमा सना शेख
हवामहल के चार और आमेर के दो बूथ पर 90 फीसदी मतदान हुआ
राजस्थान विधानसभा चुनाव : इन सीटों पर महिलाओं के वोट प्रतिशत अधिक रहने के पीछे महिलाओं से जुड़ी योजनाओं का प्रभाव
NATO Foriegn Minister Meeting: मंत्रियों की बैठक ब्रुसेल्स में दो दिवसीय बैठक
खेलों में भी मिले पीएलआई सुविधा..!