सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को शेयर किया

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को शेयर किया

बॉलीवुड फिल्मकार सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म तुमसे ना हो पाएगा डिज्नी + हॉटस्टार पर दिखायी जा रही है। अभिषेक सिन्हा निर्देशित, नितेश तिवारी, निखिल मेहरोत्रा और वरुण अग्रवाल द्वारा लिखित, यह फिल्म सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्मित है। नोबेल हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी पर आधारित, तुमसे ना हो पाएगा आज के युवाओं के सामने आने वाली आधुनिक चुनौतियों और इनका सामना करने में उनकी दुविधा पर एक हल्का-फुल्का चित्रण है।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म'तुमसे ना हो पाएगा बनाने के बारे में एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जिसे रॉय कपूर फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया । इसमें लिखा था, मैं वरुण अग्रवाल से टकराया - सचमुच!'- जब मैं आईआईएम-लखनऊ में एक भाषण के बाद मंच छोड़ रहा था, और वह अगले वक्ता के रूप में मंच पर चल रहे थे।  उन्होंने मुझे अपनी नई किताब हाउ आई ब्रेव्ड एनी आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी की एक प्रति दी और मुझसे कहा कि यह मेरी मुंबई वापसी की उड़ान के लिए एक मजेदार किताब होगी। कुछ दिनों बाद मुझे नितेश तिवारी को किताब के बारे में बताने का मौका मिला, क्योंकि हम उन दिनों दंगल पर साथ काम करते हुए अक्सर मिल रहे थे।  नितेश ने मुझे बताया कि उसने भी अभी-अभी किताब पढ़ी है और उसे यह किताब बहुत पसंद आई, और उसी समय हमने इसके ऑफिशियल राइटस के लिए और इसे बनाने का फैसला किया। प्रोजेक्ट के लिए सपोर्ट बढ़ता रहा...नितेश और निखिल मेहरोत्रा ने एक अछ्वुत पटकथा लिखी।मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर वह व्यक्ति जुड़ा होगा जो अपना खुद का कुछ करने का सपना देख रहा है। 

तुमसे ना हो पाएगा में इश्वाक सिंह, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे कलाकार शामिल हैं।  

Read More Bad News Box Office Collection : बैड न्यूज ने की पहले वीकेंड में 30 करोड़ की कमाई

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार