सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को शेयर किया

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को शेयर किया

बॉलीवुड फिल्मकार सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म तुमसे ना हो पाएगा बनाने के अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म तुमसे ना हो पाएगा डिज्नी + हॉटस्टार पर दिखायी जा रही है। अभिषेक सिन्हा निर्देशित, नितेश तिवारी, निखिल मेहरोत्रा और वरुण अग्रवाल द्वारा लिखित, यह फिल्म सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्मित है। नोबेल हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी पर आधारित, तुमसे ना हो पाएगा आज के युवाओं के सामने आने वाली आधुनिक चुनौतियों और इनका सामना करने में उनकी दुविधा पर एक हल्का-फुल्का चित्रण है।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म'तुमसे ना हो पाएगा बनाने के बारे में एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जिसे रॉय कपूर फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया । इसमें लिखा था, मैं वरुण अग्रवाल से टकराया - सचमुच!'- जब मैं आईआईएम-लखनऊ में एक भाषण के बाद मंच छोड़ रहा था, और वह अगले वक्ता के रूप में मंच पर चल रहे थे।  उन्होंने मुझे अपनी नई किताब हाउ आई ब्रेव्ड एनी आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी की एक प्रति दी और मुझसे कहा कि यह मेरी मुंबई वापसी की उड़ान के लिए एक मजेदार किताब होगी। कुछ दिनों बाद मुझे नितेश तिवारी को किताब के बारे में बताने का मौका मिला, क्योंकि हम उन दिनों दंगल पर साथ काम करते हुए अक्सर मिल रहे थे।  नितेश ने मुझे बताया कि उसने भी अभी-अभी किताब पढ़ी है और उसे यह किताब बहुत पसंद आई, और उसी समय हमने इसके ऑफिशियल राइटस के लिए और इसे बनाने का फैसला किया। प्रोजेक्ट के लिए सपोर्ट बढ़ता रहा...नितेश और निखिल मेहरोत्रा ने एक अछ्वुत पटकथा लिखी।मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर वह व्यक्ति जुड़ा होगा जो अपना खुद का कुछ करने का सपना देख रहा है। 

तुमसे ना हो पाएगा में इश्वाक सिंह, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे कलाकार शामिल हैं।  

Read More फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड ने किया पास, कंगना जल्द ही रिलीज डेट करेगी घोषित

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान