जवान का नया गाना आरारारी रारो रिलीज

जवान का नया गाना आरारारी रारो रिलीज

वीडियो को शाहरूख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है। शाहरुख ने लिखा'मां हमें चलना सिखाती है।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की सुपरहिट फिल्म जवान का नया गाना आरारारी रारो रिलीज हो गया है। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान 07 सितंबर को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म जवान ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।इसी बीच अब फिल्म जवान का एक नया गाना रिलीज किया गया है, जिसका वीडियो शाहरुख ने शेयर किया है।इस नए गाने का नाम आरारारी रारो  है। गाने में दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं, जो फिल्म में शाहरूख की मां की भूमिका में हैं।इस गाने में दीपिका पादुकोण जेल के अंदर दिखाई दे रही हैं। गाने में वह दिल टूटने से लेकर, सभी का दिल जीतने तक एक मजबूत गर्भवती महिला के रूप में दिखाई देती हैं। जेल के लोग प्रेग्नेंसी के खास दिनों में अपने-अपने तरीके से दीपिका की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। इसके साथ ही जेल में उनकी गोद भराई की व्यवस्था भी की जाती है।

इस वीडियो को शाहरूख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है। शाहरुख ने लिखा'मां हमें चलना सिखाती है। फिर एक दिन हम दौड़ने लगते हैं, पर मां फिर भी वही खड़ी रहती है। देखने कि यदि हम कहीं लडख़ड़ाए तो वो फिर से आ जाएगी हमारा हाथ पकडऩे। किसी ने सही ही कहा है कि मैंने जन्नत तो नहीं देखी मां देखी है।यह गाना याद दिलाता है कि चाहे कुछ भी हो, एक मां हमेशा किसी न किसी तरह से आपका समर्थन और मार्गदर्शन करने के लिए आपके साथ रहेगी। मैंने इसका अनुभव किया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे जीवन में। हमारी मां के प्यार से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है।

गौरी खान और शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म जवान को प्रोड्यूस किया गया है। जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा भी शामिल है।

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा