अंतिम सांस लेने से चार घंटे पहले घर बैठे किया मतदान, चुनावी महायज्ञ में अंतिम आहूति देकर विदा हुए जड़ावचंद 

विदा होते हुए मतदान जागरूकता का संदेश दे गए

अंतिम सांस लेने से चार घंटे पहले घर बैठे किया मतदान, चुनावी महायज्ञ में अंतिम आहूति देकर विदा हुए जड़ावचंद 

झालावाड़ जिले के डग विधानसभा क्षेत्र के चौमहला कस्बे में अपने जीवन की अंतिम सांस लेने से पूर्व घर बैठे मतदान की वैकल्पिक सुविधा के तहत 87 साल के जडावचंद ने मतदान किया और साढे चार घंटे बाद ही शाम चार बजे दुनिया से विदा हो गए।

चौमहला। झालावाड़ जिले के डग विधानसभा क्षेत्र के चौमहला कस्बे में अपने जीवन की अंतिम सांस लेने से पूर्व घर बैठे मतदान की वैकल्पिक सुविधा के तहत 87 साल के जडावचंद ने मतदान किया और साढे चार घंटे बाद ही शाम चार बजे दुनिया से विदा हो गए। वे विदा होते हुए मतदान जागरूकता का संदेश दे गए।            

निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित की गई 80 वर्ष से अधिक उम्र की वरिष्ठजन 40 प्रतिशत से अधिक दिव्यांग मतदाताओं को पहली बार घर बैठे मतदान करने की वैकल्पिक सुविधा उपलब्ध करवाई गई जिसके तहत गुरूवार को जिला निर्वाचन अधिकारी झालावाड़ द्वारा गठित मतदान दल बूथ लेवल अधिकारी लक्ष्मण प्रजापत ने बताया कि गुरुवार को चौमहला (कोलवी)कस्बे के भाग संख्या 228 में 2 मतदाताओं के घर बैठे मतदान प्रक्रिया के अंतर्गत मतदान करवाया गया, जिसमें एक वरिष्ठजन जडावचंद उम्र 87 वर्ष ने अपने पुत्र रमेश की उपस्थिति में अपने मत का उपयोग किया वहीं दिव्यांग कुसुम लता डोसी द्वारा अपने मत का उपयोग किया गया। मतदान के कुछ घण्टों बाद ही पश्चात मतदाता फकीरचंद की मृत्यु हो गई।

 

Post Comment

Comment List

Latest News