तुष्टिकरण की राजनीति के दिन लद गए : अमित शाह

बोले: नया भारत पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस पर वोट देता है

तुष्टिकरण की राजनीति के दिन लद गए : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश की जनता के दिल में सिर्फ और सिर्फ मोदी जी हैं और तुष्टिकरण तथा जाति की राजनीति के दिन अब लद गए हैं।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश की जनता के दिल में सिर्फ और सिर्फ मोदी जी हैं और तुष्टिकरण तथा जाति की राजनीति के दिन अब लद गए हैं। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली शानदार जीत के बाद शाह ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में कहा कि आज के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया है कि तुष्टीकरण और जाति में बांटने की राजनीति के दिन समाप्त हो चुके हैं...नया भारत पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस पर वोट देता है। इस अपार समर्थन के लिए मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की जनता को नमन करता हूं। 

राजस्थान की जनता का अभिनंदन : राजस्थान के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा वीरभूमि राजस्थान की जनता का हृदय से आभार। मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा को जीत का आशीर्वाद देने के लिए राजस्थान की जनता का अभिनंदन करता हूं। यह जीत मोदी जी के नेतृत्व पर जनता के अटूट विश्वास की जीत है। 

 

मध्य प्रदेश की जनता को धन्यवाद देते हुए शाह ने कहा कि प्रचंड बहुमत का आशीर्वाद देकर भाजपा को निरंतर सेवा का अवसर देने के लिए जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

Read More हवाई यात्रा का सपना दिखाने वाले मोदी ने गरीब से रेल भी छीन ली: राहुल गांधी

विशाल जीत के लिए छत्तीसगढ़ की जनता का आभार 
    उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के जनजातीय, गरीब और किसान बहनों-भाइयों ने प्रधानमंत्री जी में अपना विश्वास जताकर भाजपा को प्रचंड बहुमत का आशीर्वाद दिया है। इस विशाल जीत के लिए छत्तीसगढ़ की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। 

Read More चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों से की अपील, प्रचार में आचार संहिता का करे पालन

Post Comment

Comment List

Latest News