फिजिक्सवाला कोचिंग का छात्र हुआ लापता

पीजी में रहकर आईआईटी की कर रहा तैयारी

फिजिक्सवाला कोचिंग का छात्र हुआ लापता

पुलिस छात्र की तलाश में जुटी है।

कोटा। शहर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र से रविवार देर रात को फिजिक्सवाला का कोचिंग का छात्र लापता हो गया। कोचिंग छात्र महावीर नगर प्रथम में पीजी में रह कर आईआईटी की तैयारी कर रहा है। शहर में एलन, फिजिक्सवाला, अनएकेडमी सहित अन्य कोचिंग संस्थानों से कोचिंग करने वाले कोचिंग विद्यार्थियों के गुमशुदा, आत्महत्या करने, आत्महत्या करने के प्रयास के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अभी चौबीस घंटे पूर्व ही पुलिस ने एलन के कोचिंग छात्र को आत्महत्या करने के प्रयास से बचाकर घर भेजा ही था कि कुछ ही घंटो में जवाहर नगर थाना क्षेत्र से फिजिक्सवाला कोचिंग का छात्र लापता हो गया। कोचिंग छात्र सुबह घर से कोचिंग संस्थान में वीकली टेस्ट देने के लिए निकला और फिर घर नहीं पहुंचा है। इस मामले में छात्र के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई है। कोचिंग छात्र रचित सोंधिया (16) जगनारायण सौंधिया राजगढ़ मप्र के गांव ब्यावरा का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार रात करीब 11.40 बजे  कोटा पुलिस को राजगढ़ पुलिस से सूचना मिली थी कि  फिजिक्सवाला कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रहा कोचिंग छात्र लापता है। उन्होंने कोचिंग छात्र व परिजनों के नंबर दिए गए। इस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश साइबर सेल को छात्र की लोकेशन ट्रेस करवाई गई तो रावतभाटा रोड गुमानपुरा थाना क्षेत्र के वल्लभनगर के पास दोपहर 3.51 बजे दिखाई दी उसके बाद मोबाइल बंद हो गया। पुलिस छात्र की तलाश में जुटी है।

सुबह कोचिंग के लिए निकला 
छात्र के चाचा ललित ने बताया कि उनका भतीजे को फिजिक्सवाला में अप्रैल 2023-24 के बैच में आईआईटी की तैयारी के लिए प्रवेश दिलाया गया था। उसका वीकली टैस्ट था। टेस्ट देने के लिए  सुबह हॉस्टल से कोचिंग के लिए निकला था और फिर हॉस्टल में नहीं पहुंचा और उसकी मां ने उसे फोन लगाया तो पहले उसने फोन को काट दिया । उसने कोई बात नहीं की। इसके बाद उसे कई बार फोन लगाया गया, लेकिन उसने फोन को रिसीव नहीं किया और अब उसका फोन बंद आ रहा है। 

लाइब्रेरी जाने की बात कहीं
पिता जगनारायण ने बताया कि उनकी फोन पर बातचीत होती रहती थी, लेकिन सुबह उसने आठ बजे फोन पर वाट्सएप कॉल से बात की थी तो ऐसा नहीं लग रहा था और उसने अच्छी प्रकार से बात की थी। इसके बाद उसने ढाई बजे चेट से लाइब्रेरी जाने की बात कहीं थी, लेकिन रात तक भी घर नहीं पहुंचा तथा मां ने भी फोन किया, लेकिन नहीं उठा रहा है। वह ठेकेदारी का कार्य करते हैं। वह राखी के बाद दीपावली पर घर आया था। इसके बाद से वह फोन पर ही बात करता रहता था। आज उसका टेस्ट था, लेकिन टेस्ट देने भी नहीं गया। 

इनका कहना है 
कोचिंग छात्र के लापता होने की जानकारी मिली है। परिजनों की रिपोर्ट पर गुमशुदगी दर्ज की गई है। कोचिंग छात्र को तलाश किया जा रहा है। 
- रनजीत सिंह, हैड कांस्टेबल जवाहर नगर्रा 

Read More मेरे क्षेत्र की नगर पालिकाओं में भ्रष्टाचार, जांच क्यों नहीं हों रही: जुबेर खान

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में