रणजी: केरल ने बंगाल को हराया

टीम में वापसी करते हुए हरफनमौला शाहबाज अहमद ने 100 गेंदों पर 80 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली

रणजी: केरल ने बंगाल को हराया

केरल के लिए, जलज सक्सेना (4-104) ने एक बार फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में 68 रन देकर नौ विकेट लेने के बाद उन्होने मैच में शानदार 13 विकेट हासिल किए।

तिरुवनंतपुरम। केरल ने रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी के अहम मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सोमवार को यहां गत उप विजेता बंगाल को 109 रनो से हरा दिया। सेंट जेवियर्स कॉलेज ग्राउंड में बंगाल के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 449 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, पिछले सीजन के उपविजेता ने हार नहीं मानी औ खेल के चौथे और अंतिम दिन अपनी दूसरी पारी में 339 रन पर आउट होने से पहले शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

टीम में वापसी करते हुए हरफनमौला शाहबाज अहमद ने 100 गेंदों पर 80 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली। अभिमन्यु ईश्वरन (65), करण लाल (40), और कप्तान मनोज तिवारी (35) ने भी अहम योगदान दिया मगर लक्ष्य को पाने में असफल रहे। केरल के लिए, जलज सक्सेना (4-104) ने एक बार फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में 68 रन देकर नौ विकेट लेने के बाद उन्होने मैच में शानदार 13 विकेट हासिल किए।

इससे पहले, केरल के 363 रन के जवाब में बंगाल अपनी पहली पारी में 180 रन बनाने में सफल रहा। वहीं केरल ने अपनी दूसरी पारी में 265/6 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। केरल शुक्रवार से अपने अंतिम मैच में घरेलू मैदान पर बिहार से भिड़ेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में