रणजी: केरल ने बंगाल को हराया

टीम में वापसी करते हुए हरफनमौला शाहबाज अहमद ने 100 गेंदों पर 80 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली

रणजी: केरल ने बंगाल को हराया

केरल के लिए, जलज सक्सेना (4-104) ने एक बार फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में 68 रन देकर नौ विकेट लेने के बाद उन्होने मैच में शानदार 13 विकेट हासिल किए।

तिरुवनंतपुरम। केरल ने रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी के अहम मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सोमवार को यहां गत उप विजेता बंगाल को 109 रनो से हरा दिया। सेंट जेवियर्स कॉलेज ग्राउंड में बंगाल के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 449 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, पिछले सीजन के उपविजेता ने हार नहीं मानी औ खेल के चौथे और अंतिम दिन अपनी दूसरी पारी में 339 रन पर आउट होने से पहले शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

टीम में वापसी करते हुए हरफनमौला शाहबाज अहमद ने 100 गेंदों पर 80 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली। अभिमन्यु ईश्वरन (65), करण लाल (40), और कप्तान मनोज तिवारी (35) ने भी अहम योगदान दिया मगर लक्ष्य को पाने में असफल रहे। केरल के लिए, जलज सक्सेना (4-104) ने एक बार फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में 68 रन देकर नौ विकेट लेने के बाद उन्होने मैच में शानदार 13 विकेट हासिल किए।

इससे पहले, केरल के 363 रन के जवाब में बंगाल अपनी पहली पारी में 180 रन बनाने में सफल रहा। वहीं केरल ने अपनी दूसरी पारी में 265/6 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। केरल शुक्रवार से अपने अंतिम मैच में घरेलू मैदान पर बिहार से भिड़ेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री ने फीता काटकर नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यमंत्री ने फीता काटकर नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम की शुरुआत
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को जेकेके में नगर निगम जयपुर ग्रेटर की ओर से आयोजित नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम...
सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, आजादी के दौर की है कहानी
विकास की गति में अवरोध बनी मोदी सरकार, सिर्फ मित्रों का हित साधा : राहुल
कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का टीजर रिलीज
लेबनान पर इजरायल ने किए हमले, 4 लड़ाकों की मौत
अशोक गहलोत विधानसभा चुनाव की हार की हताशा में हैं : मेघवाल
घरेलू एलपीजी गैस के वाणिज्यिक उपयोग पर जब्त किए 45 सिलेंडर