नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

अजमेर। अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों के नशीली दवाओं के कारोबार मामले में मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा को पुलिस ने नागौर के मेड़ता से गिरफ्तार कर लिया है। अजमेर दक्षिण के पुलिस उपाधीक्षक मुकेश सोनी ने शनिवार को मीडिया को बताया कि मामला उजागर होने के बाद श्याम सुंदर छद्दम नामों से विभिन्न स्थानों पर फरारी काट रहा था, लेकिन अजमेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम के सहयोग से शुक्रवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। शर्मा ने बताया कि इस सफलता पर स्पेशल टीम के सदस्यों को पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की गई है। रामगंज थाना प्रभारी सत्यनारायण नेगी के अनुसार उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।      

नशे से संबंधित दवाओं का करोड़ों रुपए का अवैध रूप से व्यापार करने के मामले में दर्ज तीन मुकदमों के मुख्य आरोपी श्याम सुंदर मूंदड़ा (43) निवासी बी.के. कॉल नगर क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र है, जिसकी क्लाक टावर थाना क्षेत्र में विनायक मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में गत 24 मई को रामगंज थाना क्षेत्र से 5.50 करोड़ रुपए, एक जून रामगंज थाना क्षेत्र 2.5 करोड़ रुपए तथा इसी दिन अलवर गेट थाना क्षेत्र से 3 करोड़ रुपए सहित कुल 11 करोड़ रुपए की नशीली दवाओं को जब्त कर मामले का खुलासा किया गया था। उल्लेखनीय है कि इस मामले में मोमिन शाह, कालूराम जाट, शेख साजिद, मुकेश टांक एवं कमल को गिरफ्तार कर जेल जा चुका है। यह सभी श्याम सुंदर के लिए काम करते थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी