कांग्रेस के बैंक खाते सील मामले में प्रदेश भर में हुआ विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप

कांग्रेस के बैंक खाते सील मामले में प्रदेश भर में हुआ विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप

विरोध प्रदर्शन में शामिल नेताओं ने मोदी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा।

जयपुर। कांग्रेस और युवा कांग्रेस के बैंक खाते आयकर विभाग द्वारा सील करने के मामले में सोमवार को प्रदेश कांग्रेस ने राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में शामिल नेताओं ने मोदी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा।

जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी की तरफ से आयोजित विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ता पीसीसी वॉर रूम पर इकट्ठे होकर स्टेच्यू सर्किल स्थित आयकर कार्यालय पहुंचे। पुलिस ने उन्हें बिड़ला सभागार के सामने रोक दिया तो आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जयपुर शहर अध्यक्ष आरआर तिवारी के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में पूर्व मंत्री शांति धारीवाल, विधायक रफीक खान, महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राखी  गौतम, पीसीसी पदाधिकारी स्वर्णिम चतुर्वेदी, शुभदेश सिंह चौहान, हरेंद्र जादौन, अमित तिवाडी सहित अनेक कांग्रेस जन मौजूद रहे।

कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार विपक्ष पार्टियों को सरकारी एजेंसियों के माध्यम से दबाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता इनकी तानाशाही से डरने वाले नहीं है।  मोदी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ हम सड़कों पर आवाज उठाते रहेंगे। पीसीसी प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लोकसभा चुनावों के ठीक पहले अलोकतांत्रिक कदम उठाते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस के बैंक खातों जिनमें वह खाते भी शामिल हैं जिसमें हाल ही में क्राउड फण्डिंग के द्वारा आमजन से सहायता राशि प्राप्त की गई है, को फ्रीज करने का काम किया गया है। भाजपा के इस लोकतंत्र विरोधी रवैये और संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसरण में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को सोमवार प्रात: 11 बजे अपने-अपने जिले में स्थित आयकर कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन करने हेतु निर्देशित किया था। इसी क्रम में जयपुर सहित सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किए गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में