कांग्रेस के बैंक खाते सील मामले में प्रदेश भर में हुआ विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप

कांग्रेस के बैंक खाते सील मामले में प्रदेश भर में हुआ विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप

विरोध प्रदर्शन में शामिल नेताओं ने मोदी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा।

जयपुर। कांग्रेस और युवा कांग्रेस के बैंक खाते आयकर विभाग द्वारा सील करने के मामले में सोमवार को प्रदेश कांग्रेस ने राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में शामिल नेताओं ने मोदी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा।

जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी की तरफ से आयोजित विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ता पीसीसी वॉर रूम पर इकट्ठे होकर स्टेच्यू सर्किल स्थित आयकर कार्यालय पहुंचे। पुलिस ने उन्हें बिड़ला सभागार के सामने रोक दिया तो आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जयपुर शहर अध्यक्ष आरआर तिवारी के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में पूर्व मंत्री शांति धारीवाल, विधायक रफीक खान, महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राखी  गौतम, पीसीसी पदाधिकारी स्वर्णिम चतुर्वेदी, शुभदेश सिंह चौहान, हरेंद्र जादौन, अमित तिवाडी सहित अनेक कांग्रेस जन मौजूद रहे।

कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार विपक्ष पार्टियों को सरकारी एजेंसियों के माध्यम से दबाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता इनकी तानाशाही से डरने वाले नहीं है।  मोदी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ हम सड़कों पर आवाज उठाते रहेंगे। पीसीसी प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लोकसभा चुनावों के ठीक पहले अलोकतांत्रिक कदम उठाते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस के बैंक खातों जिनमें वह खाते भी शामिल हैं जिसमें हाल ही में क्राउड फण्डिंग के द्वारा आमजन से सहायता राशि प्राप्त की गई है, को फ्रीज करने का काम किया गया है। भाजपा के इस लोकतंत्र विरोधी रवैये और संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसरण में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को सोमवार प्रात: 11 बजे अपने-अपने जिले में स्थित आयकर कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन करने हेतु निर्देशित किया था। इसी क्रम में जयपुर सहित सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किए गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी और यूपी की सीटों पर प्रचार पर फोकस करेंगे, वहीं खड़गे दक्षिण भारत की...
एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू
कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी