IND vs ENG: पिच के मिजाज को परखते हुए इंग्लैंड ने बशीर को प्लेइंग 11 में किया शामिल

IND vs ENG: पिच के मिजाज को परखते हुए इंग्लैंड ने बशीर को प्लेइंग 11 में किया शामिल

प्लेइंग 11 में ऑफ स्पिनर शोएब बशीर शामिल किया है और तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को मौका दिया है।

रांची। इंग्लैंड ने शुक्रवार से शुरु होने वाले चौथे टेस्ट के लिए पिच का मिजाज परखते हुए अपनी प्लेइंग 11 में ऑफ स्पिनर शोएब बशीर शामिल किया है और तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को मौका दिया है।

रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कल होने वाले चौथे टेस्ट मैच लिए को जो मार्क वुड और रेहान अहमद की जगह टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड को बशीर से घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद है। इंग्लैंड ने खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो को एक और मौका दिया है।  

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बशीर के चयन को लेकर कहा कि हम पिच देखकर इसी तरह से हम अपनी एकादश चुनना पसंद करते हैं। उन्होंने कहाकि पिच को देखते हुए मुझे लगता है कि यहां अतिरिक्त उछाल मिलेगा और यह स्पिन के लिए सहायक होगी। इसीलिए हमने बशीर को टीम में शामिल किया है।

उन्होंने ओली रॉबिन्सन को लेकर कहा कि मैं वास्तव में उसे मौका देने के लिए उत्साहित हूं। उन्होंने कहा कि वह एक अविश्वसनीय पेशेवर हैं, जिस तरह से उन्होंने काम किया है। पहले तीन गेम नहीं खेलना बेहद निराशाजनक है, विशेषकर किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने पिछले दो वर्षों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जिस तरह से उन्होंने सब कुछ जारी रखा, जा रहा है और आगे बढ़ रहा है। नहीं खेलने की स्पष्ट निराशा से निपटना काम करने का एक शानदार तरीका है। अब मौका आ गया है। उसने वह सब कुछ किया है जो उसे करना था और मैं वास्तव में उसे फिर से पार्क में देखने के लिए उत्सुक हूं।

Read More Paris Paralympics: गोल्डन-डे, नितेश और सुमित ने जीता सोना

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11
बेन स्टोक्स (कप्तान),जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट,  जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन।

Read More प्रवीण कुमार ने ऊंची कूद में जीता स्वर्ण पदक

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश