सुपर वुमन एंड सुपर हीरो अवार्ड्स: 70 से अधिक कैटेगरीज में 130 बेस्ट अचीवर्स को मिला अवार्ड

सेलिब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री रही आकर्षण का केंद्र

सुपर वुमन एंड सुपर हीरो अवार्ड्स: 70 से अधिक कैटेगरीज में 130 बेस्ट अचीवर्स को मिला अवार्ड

फॉर एवर स्टार इंडिया अवार्ड्स ने फॉर एवर लीव्स के सहयोग से वूमेंस डे सेलिब्रेशन थीम पर अवार्ड सेरेमनी सुपर वुमन एंड सुपर हीरो अवार्ड्स-2024 सीजन पांच का आयोजन रविवार को बीटू बाइपास स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइज में किया।

जयपुर। फॉर एवर स्टार इंडिया अवार्ड्स ने फॉर एवर लीव्स के सहयोग से वूमेंस डे सेलिब्रेशन थीम पर अवार्ड सेरेमनी सुपर वुमन एंड सुपर हीरो अवार्ड्स-2024 सीजन पांच का आयोजन रविवार को बीटू बाइपास स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइज में किया। कार्यक्रम में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शिरकत की। 

इस मौके पर कुछ आर्मी ऑफिसर्स, शहर के जाने माने नेता एवं गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर भारत के हर कोने से जयपुर आए 130 बेस्ट अचीवर्स को ट्रॉफी, मोमेंटो एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। आयोजक राजेश अग्रवाल, डायरेक्टर जया चौहान और शो डायरेक्टर दीप्ति चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में देश के कोने-कोने से जयपुर आए टोटल 130 अवार्डीज को बिजनेस, फैशन, एजुकेशन, एस्ट्रोलॉजी, लाइफ स्टाइल, नेचर, आर्ट एंड कल्चर, साहित्य, सोशल वर्कर जैसी 70 से अधिक कैटेगरीज में अवार्डीज को सम्मानित किया गया। शो के दौरान वायलिन प्ले और कैलेंडर लॉन्च जैसी एक्टिविटीज भी देखने को मिली। सेलेब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी मोटिवेशनल स्पीच से अवार्डीज की हौसला अफजाई की और उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में बोले नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी- इतिहास में पहली बार बनाया राज्य को केंद्र शासित प्रदेश  कश्मीर में बोले नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी- इतिहास में पहली बार बनाया राज्य को केंद्र शासित प्रदेश 
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी कश्मीर दौरे पर है। राहुल गांधी ने एक कार्यकर्ताओं को को संबोधित करते हुए...
अब स्कूलों की होगी सोशल ऑडिट, शिक्षा विभाग ने शुरू की तैयारी 
टिम वाल्ज डेमोक्रेटिक पार्टी के उपराष्ट्रपति पद के आधिकारिक उम्मीदवार नामित
आंध्र प्रदेश में फार्मा फैक्ट्री में धमाके के बाद लगी आग, 15 लोगों की मौत 
भूजल का दोहन कम, रिचार्ज पर देना होगा अधिक ध्यान : कन्हैयालाल
ठग मोबाइल पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के जरिए सुनाते हैं रोने की आवाज
फिल्म के जरिए बताए रैगिंग को खत्म करने के तरीके